WWE ने पूर्व चैंपियन और उनके नए ग्रुप के लिए बनाया है जबरदस्त प्लान, दिग्गज का बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले हाल में ही SmackDown शो नजर आएंगे
WWE में हाल ही में हुई है बॉबी लैश्ले की वापसी

Bobby Lashley: WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने हाल में ही एक बार फिर से लाइव टीवी पर वापसी की है। अपने रिटर्न के बाद से ही उन्होंने नए फैक्शन का हिंट दिया है। इस फैक्शन में उनके अलावा स्ट्रीट प्रॉफिट्स (Street Profits) होंगे। इस नए ग्रुप को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। फैंस को उम्मीद है कि WWE अब नए तरीके से हर्ट बिजनस ग्रुप को फिर से वापस ला सकता है। इसी कड़ी में अब डच मेंटल (Dutch Mantell) ने Smack Talk में इस ग्रुप को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

इस फैक्शन को लेकर बात करते हुए डच मेंटल ने कहा कि WWE मैनेजमेंट लगातार फैंस रिएक्शन के ऊपर नज़र रखेगा। इसके बाद ही वो हर्ट बिजनस ग्रुप को लाइव टीवी पर फिर से वापस लाएंगे। उन्होंने कहा,

"WWE ने एक नए ग्रुप को लेकर हिंट दिया है। इस वजह से आप सोचने को मजबूर को गए हैं। क्रिएटिव टीम के पास इस बात का आईडिया है कि वो इस फैक्शन के साथ क्या करना चाहते हैं। वो इसे अब वीकली एडजस्ट करने की कोशिश करेंगे। इसके अलावा अब वो हाउस शो में भी इस ग्रुप को साथ में रखेंगे। इसके बाद वो फैंस के रिएक्शन को देखेंगे और उसके बाद ही वो आगे का प्लान करेंगे। मुझे लगता है कि WWE के पास इस टीम को लेकर कोई प्लान है। वो इन तीनों स्टार्स के साथ कुछ बड़ा कर सकते हैं।"

youtube-cover

WWE SmackDown में नज़र आए थे बॉबी लैश्ले

हाल में ही ब्लू ब्रांड में बॉबी लैश्ले में नज़र आए थे। इस दौरान वो कई स्टार्स के साथ बात करते हुए नज़र आए थे। उम्मीद की जा रही है कि वो इस ग्रुप में नए स्टार्स को जोड़ सकते हैं। पिछले हफ्ते शो में बॉबी लैश्ले ने एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज़ फोर्ड को अपने ड्रेसिंग रूम में बुलाया था। इस दौरान उन्होंने पूर्व टैग चैंपियंस को कैरेक्टर को लेकर सलाह दी थी।

ड्रेसिंग रूम में बात करते हुए बॉबी लैश्ले ने एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज़ फोर्ड को ड्रेस बदलने के लिए कहा था और कहा था कि वो उनकी अलमारी से जो चाहे वो सूट ले सकते हैं। इस सैगमेंट की बाद से ही फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि WWE आने वाले समय में इन तीनों स्टार्स को एक साथ कर सकता है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस स्टोरीलाइन को बुक करता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now