Create
Notifications

WWE में Brock Lesnar के साथ रिंग शेयर कर चुके Bad Bunny को Marvel मूवी में मिला लीड रोल, फिल्म में सुपरहीरो के किरदार में आएंगे नजर

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर और बैड बनी
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर और बैड बनी
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE में रेसलर के रूप परफॉर्म कर चुके रैपर & म्यूजीशियन बैड बनी (Bad Bunny) को हाल ही में सोनी पिक्चर्स की अगली मूवी 'El Muerto' में लीड एक्टर का रोल दिया गया है। इस हाई-प्रोफाइल प्रोजेक्ट में बैड बनी सुपर-पावर्ड रेसलर की भूमिका निभाएंगे। पूर्व 24/7 चैंपियन बैड बनी आखिरी बार WWE टेलीविजन पर 2022 मेंस Royal Rumble मैच के दौरान नजर आए थे।

Bad Bunny (@sanbenito) takes the #CinemaCon stage to announce his starring role as El Muerto during @SonyPictures’ Presentation. @ElMuertoMovie is exclusively in movie theaters January 12, 2024. https://t.co/jMhBId2CT7

इस मैच में 27वें नंबर पर एंट्री करने के बाद बैड बनी ने शेमस और डॉल्फ जिगलर को एलिमिनेट किया था। हालांकि, इसके बाद ब्रॉक लैसनर ने बैड बनी को टॉप रोप से रिंग के बाहर फेंकते हुए उन्हें मैच से एलिमिनेट कर दिया था। अगर Marvel Universe के 'El Muerto' कैरेक्टर की बात की जाए तो इसे अपनी शक्तियां अपने पूर्वजों से मिली थी।

बैड बनी हाल ही में Cinema Con में नजर आए थे जहां उन्होंने क्राउड से बात की और सोनी पिक्चर्स के प्रेसिडेंट ने इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया। बैड बनी ने अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए कहा-

"यह काफी शानदार है। मुझे रेसलिंग से प्यार है। मैं रेसलिंग देखते हुए बड़ा हुआ हूं और मैं रेसलर हूं। मैं पूर्व चैंपियन हूं इसलिए मुझे यह कैरेक्टर काफी पसंद है। मेरा मानना है कि यह मेरे लिए परफेक्ट रोल है और यह काफी शानदार होगा।"

बता दें, बैड बनी के इस फिल्म की रिलीज डेट 12 जनवरी 2024 रखी गई है।

WWE सुपरस्टार मार्क एंड्रूज ने बैड बनी की काफी तारीफ की

बैड बनी WWE में कई मौकों पर नजर आ चुके हैं और बता दें, बैड बनी ने WrestleMania 37 में डेमियन प्रीस्ट के साथ मिलकर द मिज & जॉन मॉरिसन को हराया था। WWE NXT UK सुपरस्टार मार्क एंड्रूज ने हाल ही में बैड बनी के रेसलिंग वर्क की काफी तारीफ की है।

My Lover Letter To Wrestling पोडकास्ट पर बात करते हुए मार्क एंड्रूज ने कहा कि उन्हें सेलिब्रिटीज को रेसलिंग करते हुए देखना हमेशा से पसंद रहा है। इस दौरान मार्क ने यह भी बताया कि जब उन्होंने बैड बनी को कैनेडियन डिस्ट्रॉयर, क्रॉस बॉडी जैसे शानदार मूव्स परफॉर्म करते हुए देखा था तो उन्हें यह काफी पसंद आया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now