Create

WWE के पूर्व चैंपियन और मौजूदा AEW दिग्गज पर लगे बड़े आरोप, एक बार फिर हुए गिरफ्तार

Ujjaval
पूर्व WWE दिग्गज जैफ हार्डी हुए अरेस्ट
पूर्व WWE दिग्गज जैफ हार्डी हुए अरेस्ट

WWE के पूर्व सुपरस्टार जैफ हार्डी (Jeff Hardy) के लिए हाल ही में काफी बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, उन्हें फ्लोरिडा में अरेस्ट कर लिया गया है और उनपर काफी सारे ट्रैफिक चार्ज लगाए गए हैं। यह सही मायने में एक निराशाजनक चीज़ है क्योंकि इसके पहले भी कई मौकों पर मौजूदा AEW सुपरस्टार को बड़ा झटका लग चुका है।

पूर्व WWE दिग्गज और मौजूदा AEW सुपरस्टार जैफ हार्डी को गिरफ्तार किया गया है

जैफ हार्डी अपने निजी जीवन के लिए हमेशा ही चर्चा का विषय रहते हैं और यह चीज़ फिर जारी रही है। उनपर फ्लोरिडा के वोलुसिया काउंटी में नशे में रहते हुए गाड़ी चलाने समेत कई चार्ज लगाए गए है। आधिकारिक रिकार्ड्स के अनुसार हार्डी का ड्राइविंग लाइसेंस अभी के लिए सस्पेंड या कैंसिल कर दिया गया है।

उन्होंने ड्राइवर लाइसेंस पर बताई गई शर्तों का उलंघन किया है और DUI के भी चार्ज लगे हैं। वो अभी फ्लोरिडा के डेटोना बीच पर मौजूद जेम्स फोक्समैन जस्टिस सेंटर में मौजूद हैं। DUI के चार्ज की वजह से पूर्व WWE चैंपियन को काफी ज्यादा नुकसान झेलना पड़ सकता है। हार्डी काफी समय से अपने स्वास्थ्य को लेकर संघर्ष कर रहे थे।

यह पहला मौका नहीं है जब दिग्गज सुपरस्टार को अरेस्ट किया गया हो। वो इसके पहले कई बार गिरफ्तार हुए हैं और उन्हें बाद में छोड़ दिया गया है। इससे दिग्गज के करियर पर भी थोड़ा असर पड़ा है। हार्डी को टीवी पर भी कुछ मौकों पर संघर्ष करना पड़ा है और इसी वजह से जब वो WWE में थे तो कंपनी ने उन्हें रिहैब में जाने की सलाह दी थी।

उस समय उन्होंने WWE का साथ देने से इनकार किया और उन्हें रिलीज कर दिया गया। बाद में WWE के इस निर्णय पर काफी सवाल उठे थे और फैंस खुश नहीं थे। हालांकि, अब देखकर लग रहा है कि कंपनी ने सही निर्णय लिया था। AEW में डेब्यू के बाद से हार्डी ने लगातार प्रभावित किया था और जल्द ही उनका रिटर्न होने वाला था। हालांकि, इस हादसे ने हार्डी और AEW दोनों के लिए थोड़ी मुश्किलें बढ़ा दी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment