'मेरी Triple H से कोई बात नहीं हुई है' - पूर्व WWE चैंपियन ने अपनी वापसी को लेकर बड़ा खुलासा किया

alberto del rio return update
अल्बर्टो डेल रियो ने वापसी पर बयान दिया

Alberto Del Rio: WWE के नए चीफ कंटेन्ट ऑफिसर बनने के बाद ट्रिपल एच (Triple H) कई सुपरस्टार्स की वापसी करवा चुके हैं। अब अल्बर्टो डेल रियो (Alberto Del Rio) का कहना है कि वापसी के संबंध में उनकी ट्रिपल एच से कोई बात नहीं हुई है।

डेल रियो ने करीब 7 सालों तक WWE में काम किया, जहां उन्होंने कई वर्ल्ड टाइटल जीते और 2011 में 40-मैन रॉयल रंबल मैच के विजेता भी बने थे। उस जीत के बाद उन्हें WrestleMania 27 में वर्ल्ड टाइटल शॉट मिला था।

Ten Count को दिए एक हालिया इंटरव्यू में डेल रियो से पूछा गया कि क्या वापसी के संबंध में उन्हें ट्रिपल एच से कुछ सुनने को मिला है। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा:

"मैं सच कहूं तो नई मैनेजमेंट टीम से मेरी कोई बात नहीं हुई है। मेरी बात तब हुई थी जब जॉन लॉरेनाइटिस कंपनी का हिस्सा हुआ करते थे, लेकिन उन फोन कॉल्स का कोई समाधान नहीं निकल पाया। अब कंपनी की नई मैनेजमेंट टीम बहुत अच्छा कर रही है।"

youtube-cover

पूर्व WWE सुपरस्टार अल्बर्टो डेल रियो ने ट्रिपल एच की इन-रिंग रिटायरमेंट को लेकर क्या कहा

इसी साल ट्रिपल एच ने दिल संबंधी समस्याओं के चलते अपने इन-रिंग करियर को अलविदा कह दिया था। अब Lucha Libre Online को दिए इंटरव्यू में अल्बर्टो डेल रियो ने द गेम के साथ काम करने और उनके रेसलिंग बिजनेस पर प्रभाव के बारे में बताते हुए कहा:

"जब हमने साथ काम किया तब विचारों के ना मिलने से हमारे संबंध अच्छे नहीं बन पाए। मगर हम ज्यादा ज्ञान होने से ही समझ सकते हैं कि हम कब गलती कर रहे हैं और किस तरह उनमें सुधार कर सकते हैं। मैं हमेशा से उनका और उनकी लिगेसी का सम्मान करता आया हूं। वो रेसलर्स, फैंस और इस पूरी इंडस्ट्री के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं और उन्होंने प्रो रेसलिंग को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। आपने कड़ी मेहनत करते हुए ये सुनिश्चित किया है कि ये बिजनेस आने वाले काफी सालों तक ऐसे ही चलता रहे।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now