WWE न्यूज़: पूर्व WWE चैंपियन ने ट्रिपल एच से मांगी मांफी, कंपनी में आ सकते हैं वापस

Enter caption

अल्बर्टो डेल रियो ने कंफर्म कर दिया है कि उन्होंने ट्रिपल एच के साथ अपने मतभेदों को दूर कर लिया है। पूर्व WWE चैंपियन ने Contralona TV के साथ बात करते हुए कंफर्म किया कि उन्होंने WWE के COO ट्रिपल एच से अपनी पुरानी हरकतों के लिए माफी मांग ली है।

टीवी से बात करते हुए डेल रियो ने कहा, "अब उन लोगों के साथ सबकुछ सामान्य है। मैंने मांफी मांगी और हाथ मिलाया, यहां तक कि लेवेस्क्यू के साथ भी जिनसे मेरी पटती नहीं थी और कई चीजों पर मैं उनसे सहमत नहीं होता था। खास करके जिस तरह से चीजें खत्म हुई थीं वो मुझे पसंद नहीं आया था, लेकिन मुझे भी सीमा नहीं पार करनी चाहिए थी। एक पुरुष को पुरुष तभी कहा जा सकता है जब वह अपनी गलती को स्वीकार करें। मैंने अपनी जिंदगी का सबसे कठिन समय बिताया है। पिछले 14 महीनों से मैं खुद से ही लड़ रहा था।"

2014 में WWE के सोशल मीडिया मैनेजर कोडी के साथ मारपीट और उन्हें बेइज़्ज़त करने के कारण डेल रियो को निलंबित कर दिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोडी ने कुछ नस्लभेदी मजाक किया था जो मैक्सिकन सुपरस्टार को काफी बुरा लग गया था।

अन्य 4-5 प्रमोशन में थोड़े-थोड़े समय परफॉर्म करने के बाद डेल रियो ने एक बार फिर WWE में वापसी की, लेकिन उनकी वापसी अच्छी नहीं रही। डेल रियो और पेज़ में अफेयर शुरु हो गया और यह बात WWE मैनेजमेंट को पसंद नहीं आई। ड्राफ्ट में इस जोड़े को कंपनी ने अलग-अलग कर दिया और फिर 2016 में डेल रियो ने खुद को बढ़िया मुकाबले नहीं मिलने के बाद WWE से रिलीज किए जाने की मांग कर दी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं