'डॉक्टर्स ने दोबारा कभी रेसलिंग न लड़ने की सलाह दी है'- 37 साल के पूर्व WWE चैंपियन ने अपनी इंजरी पर दिया चौंकाने वाला अपडेट

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अहम जानकारी
WWE सुपरस्टार ने दी अहम जानकारी

Big E: एक लोकप्रिय WWE सुपरस्टार ने अपनी चोट पर एक बड़ा अपडेट साझा किया है, जिसके कारण वह एक साल से अधिक समय से एक्शन से दूर हैं। जिस स्टार की बात हो रही है वह पूर्व वर्ल्ड चैंपियन बिग ई (Big E) हैं।

SmackDown के 11 मार्च 2022 शो में एक मैच के दौरान बिग ई को गर्दन में चोट लग गई थी। बिग ई पर रिज हॉलैंड ने बेली-टू-बेली सुप्लेक्स लगाया था, बिग ई इस दौरान सिर के बल लैंड हुए।परिणामस्वरूप उनकी गर्दन में खतरनाक चोट लग गई थी। कुछ समय बाद पता चला कि उनका C1 और C6 में फ्रैक्चर हो गया।

बिग ई ने हाल ही में SummerSlam 2023 प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपनी चोट के बारे में खुलासा किया। उन्होंने खुलासा किया कि उनसे कहा गया है कि उन्हें रेसलिंग छोड़ देनी चाहिए।

हमने साल भर चेक-अप किया और सभी चीजें बहुत अच्छी लगीं, लेकिन दूसरी तरफ मैंने स्पाइन विशेषज्ञों से भी बात की, ऐसे लोग जिन्होंने कंपनी में अन्य लोगों पर काम किया है और उनका फ्यूजन किया है। उन्होंने कहा अगर हम तुम्हारी जगह होते तो दोबारा रेसलिंग नहीं करते।
मेरे लिए 37 साल की उम्र में, ये ऐसी चीजें हैं जिनके बारे में मैं सोचता हूं। मैं जीवन की गुणवत्ता के बारे में सोचता हूं। जब मैंने 23 साल की उम्र में यह काम शुरू किया था और शायद कुछ हद तक मौत की इच्छा थी और रिंग में मरने में मुझे कोई दिक्कत नहीं थी, तो अब मैं ऐसा करूंगा मुझे रिंग में मरना पसंद नहीं है। मैं अपने जीवन के साथ अन्य चीजें करना चाहूंगा। मेरे पास अभी कोई समय सीमा नहीं है। मैं वास्तव में आभारी हूं कि मुझे कुछ ज्यादा दर्द नहीं हुआ।

youtube-cover

WWE रिंग में बिग ई ने अभी तक अच्छा नाम कमाया

बिग ई ने अभी तक WWE में अच्छा काम किया। पहले उन्होंने न्यू डे में काम करते हुए टैग टीम डिवीजन में नाम कमाया। इसके बाद उन्हें सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में भी पुश दिया गया। WWE चैंपियनशिप भी उन्होंने हासिल की। उनका टाइटल रन भी अच्छा रहा था। अब देखना होगा कि WWE रिंग में कब वो वापसी करेंगे।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now