Create

खतरनाक चोट की वजह से ब्रेक पर जा चुके Big E के WWE में नए रोल का हुआ खुलासा, दिग्गज Triple H के साथ बड़े प्रोग्राम का बनेंगे हिस्सा

बिग ई ने पिछले साल MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करते हुए WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया था
बिग ई ने पिछले साल MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करते हुए WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया था
reaction-emoji
Subham Pal

Big E: WWE सुपरस्टार बिग ई (Big E) खतरनाक चोट की वजह से लंबे समय के लिए ब्रेक पर जा चुके हैं और ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने उन्हें नए रोल में इस्तेमाल करने का फैसला कर लिया है। बता दें, बिग ई उस टीम का हिस्सा होंगे जो कि WWE के अगले ट्रायआउट में कॉलेज एथलीट्स का चुनाव करेगी। इस साल मार्च के महीने में SmackDown के एक एपिसोड के दौरान हुए मैच में बिग ई को नेक इंजरी हो गई थी।

Two of @WWE's Next In Line athletes, @white_riley and @masai_russell, joined SVP, Global Talent Strategy & Development @jamesrkimball for a keynote panel at #HS22 where they discussed the company's innovative NIL program with @ariivory. https://t.co/m4tnj5t8pD

इस वक्त वो इंजरी से उबर रहे हैं लेकिन उनकी वापसी की तारीख अभी तक सामने नहीं आ पाई है। ESPN को दिए इंटरव्यू में हाल ही में खुलासा हुआ कि बिग ई कंपनी के अगले NIL स्कॉउटिंग प्रोग्राम का ट्रिपल एच और कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट जेम्स किम्बल के साथ हिस्सा होंगे।

बिग ई ने अपने इस नए रोल के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके कॉलेज के दिनों में भी NIL जैसा कोई प्रोग्राम होना चाहिए था। बता दें, WWE के अगले ट्रायआउट्स का आयोजन इस साल SummerSlam से पहले किया जाएगा।

WWE सुपरस्टार बिग ई अपनी इंजरी पर अपडेट दे चुके हैं

Update! My C1 isn’t ossifying (forming bone) quite yet. The current plan is to get more scans at the one year mark & see how it’s progressing. The great news is I feel tremendous & surgery is off the table.

WWE सुपरस्टार बिग ई ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें अपने ब्रोकन नेक के लिए सर्जरी नहीं करानी पड़ेगी। बिग ई ने बताया कि अगले साल स्कैन के बाद ही उन्हें रिकवरी के प्रोग्रेस का अंदाजा हो पाएगा। ESPN को दिए इस इंटरव्यू में बिग ई ने यह भी बताया कि उनका स्टेम-सेल ट्रीटमेंट किया गया है और उन्होंने जल्दी ठीक होने के लिए बोन स्टिमुलेटर मशीन का भी इस्तेमाल किया है।

ऐसा लग रहा है कि अभी WWE रिंग में बिग ई की वापसी में काफी वक्त लगने वाला है और वो धीरे-धीरे इंजरी से उबर रहे हैं। उम्मीद है कि बिग ई जल्द ही उन्हें हुई इंजरी से उबरकर रिंग में वापसी करते हुए दिखाई देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...