पूर्व WWE चैंपियन ने अपनी गंभीर चोट को लेकर दिया अपडेट, सकारात्मक जानकारी आई सामने

पूर्व WWE चैंपियन बिग ई मार्च से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं
पूर्व WWE चैंपियन बिग ई मार्च से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं

Big E: पूर्व WWE चैंपियन बिग ई (Big E) इस समय अपनी गर्दन की चोट से उभरने की कोशिश कर रहे हैं। हाल में ही बिग ई ने अपनी गर्दन की चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने कहा है कि अब वो पहले से काफी ज्यादा बेहतर महसूस कर रहे हैं।

बता दें कि इस साल 11 मार्च को SmackDown के दौरान उन्हें गर्दन में चोट लग गई थी। उन्हें यह चोट तब लगी, जब रिज हॉलैंड ने उन्हें रिंग के बाहर बेली-टू-बेली सुपलेक्स लगाया। इस इंजरी के बाद से वो इन-रिंग एक्शन से दूर हैं।

पूर्व WWE चैंपियन बिग ई ने अपनी चोट को लेकर दिया बहुत अहम अपडेट

पूर्व WWE चैंपियन बिग ई ने हाल ही में Out of Character पोडकास्ट में हिस्सा लिया था। इस दौरान पूर्व WWE चैंपियन ने अपनी इंजरी को लेकर कई पॉजिटिव चीज़ें फैंस को बताई हैं। अपनी इंजरी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा,

"अगर अभी की बात करें तो मैं एक नॉर्मल लाइफ जीने के लिए क्लियर हो गया हूं और मैं अब एक साधारण लाइफ जी रहा हूं। मैं अभी तक स्पीयर हिट करने या बैक बंपस लेने के लिए क्लियर नहीं हुआ हूं। इसकी वजह साफ है कि हम जो करते हैं, वो काफी ज्यादा फिजिकल होता है। इसमें हमारी नेक और स्पाइन दोनों ही शामिल होती हैं। मैं इसे ऐसे ही रखना चाहता हूं। इस वजह से अभी हम मार्च 2023 का इंतजार कर रहे हैं। अगर अभी बात करें तो मुझे कोई नर्व इश्यू नहीं है। मुझे किसी भी तरह की कोई भी कमजोरी नहीं है।"

बता दें कि बिग ई अपनी इंजरी को लेकर फैंस को अपडेट देते रहते हैं। इससे पहले उन्होंने बताया था कि उन्हें नेक सर्जरी की जरूरत नहीं है। फिलहाल फैंस उनके इन-रिंग रिटर्न का वेट कर रहे हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियन कब तक WWE में वापसी करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।