WrestleMania 40 में The Rock के संभावित मैच पर पूर्व WWE चैंपियन ने कही बड़ी बात, कुछ विकल्प सामने रखते हुए दिखाया उत्साह

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने द रॉक को लेकर बात की
WWE सुपरस्टार ने द रॉक को लेकर बात की

The Rock & Roman Reigns: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में रोमन रेंस (Roman Reigns) का मैच कन्फर्म हो गया है। ऐसा महसूस हो रहा है कि द रॉक (The Rock) भी शो का हिस्सा बनेंगे। वो यहां कुछ अलग-अलग चीज़ें करते हुए नज़र आ सकते हैं। फैंस रॉक को लेकर ढेरों तरह के अनुमान लगा रहे है और अब पूर्व WWE चैंपियन बिग ई (Big E) ने भी इसपर बात की।

WWE के The Bump शो पर बिग ई नज़र आए थे। इसी बीच उन्होंने द रॉक की वापसी को लेकर उत्साह दिखाया। उन्होंने किकऑफ शो के बारे में चर्चा की और कहा कि इवेंट के बाद उन्हें महसूस हुआ कि शायद WrestleMania 40 इवेंट में टैग टीम मैच देखने को मिलेगा। इसके अलावा उन्होंने ट्रिपल थ्रेट मैच या द रॉक के स्पेशल गेस्ट रेफरी बनने की संभावना पर भी बात की। उन्होंने कहा,

"मैंने पहली बार में सोचा था कि क्या हमें अब टैग टीम मैच (द रॉक और रोमन रेंस vs कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस) देखने को मिलेगा? कई अलग-अलग तरह से चीज़ें हो सकती हैं। हमें ट्रिपल थ्रेट मैच या द रॉक स्पेशल गेस्ट रेफरी के रूप में दिख सकते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि हमारे पास इतने सारे ताकतवर प्लेयर्स हैं और अब हमारे पास WrestleMania के आयोजन में लगभग 50 दिन बचे हैं। अभी भी काफी समय है।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns और Seth Rollins अपने-अपने टाइटल को लगाएंगे दांव पर

WrestleMania 40 में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस दोनों के मैचों का ऐलान हो गया है। रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के खिलाफ दांव पर लगाने वाले हैं। दोनों के बीच पिछला मैच काफी तगड़ा रहा और अब इस मुकाबले से भी फैंस को बहुत उम्मीदें रहेंगी।

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के WrestleMania में मैच का ऐलान भी देखने को मिल गया है। वो अपने इस टाइटल को कुछ दिनों बाद होने वाले मेंस Elimination Chamber मैच के विजेता के खिलाफ WrestleMania 40 में दांव पर लगाने वाले हैं। देखना होगा कि दोनों मुकाबलों में कोई नया चैंपियन देखने को मिलता है, या नहीं।