Create
Notifications

"मैं AEW का The Undertaker हूं" - पूर्व WWE दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

द अंडरटेकर को WWE इतिहास के सबसे महानतम सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है
द अंडरटेकर को WWE इतिहास के सबसे महानतम सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है
Subham Pal
visit

पूर्व WWE चैंपियन और वर्तमान AEW सुपरस्टार क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने हाल ही में बहुत बड़ा बयान दिया है। क्रिस जैरिको की माने तो AEW में उन्होंने द अंडरटेकर (The Undertaker) का रोल ले लिया है। द अंडरटेकर वर्तमान समय में रेसलिंग बिजनेस में दिग्गज बन चुके हैं और उन्होंने WWE में 1990 से लेकर साल 2020 तक एक्टिव इन-रिंग कम्पटीटर के रूप में काम किया था। रिटायर होने से पहले फिनोम युवा WWE सुपरस्टार्स के मेंटर बन गए थे और वो लॉकर रूम लीडर हुआ करते थे।

PopCulture को दिए हालिया इंटरव्यू में क्रिस जैरिको ने द अंडरटेकर के WWE पर प्रभाव को लेकर बात की। पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको ने कहा कि द अंडरटेकर हमेशा से ही लीडर रहे हैं और जैरिको का मानना है कि डैडमैन जैसे अनुभवी रेसलर का रोस्टर में होना काफी अच्छा होता है। क्रिस जैरिको ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

"यह किसी तरह की तुलना नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि मैंने उसी तरह का रोल ले लिया है जिस तरह द अंडरटेकर का WWE में आखिरी कुछ सालों में रोल हुआ करता था। वो जो कुछ भी करते थे उसका काफी प्रभाव पड़ता था। लॉकर रूम में उनके होने से काफी फायदा होता है। वो एक लीडर हैं। वो काफी अनुभवी हैं। वो मेंस और विमेंस सुपरस्टार्स को बता सकते हैं कि वो लोग क्या गलत और क्या सही कर रहे हैं। उन जैसे इंसान का रोस्टर में होना काफी जरूरी होता है।"

AEW के अस्तित्व में आने के बाद से ही क्रिस जैरिको इस रेसलिंग प्रमोशन का अहम हिस्सा रहे हैं। बता दें, क्रिस जैरिको इस प्रमोशन में हुए पहले AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच का हिस्सा थे और इस मैच में हैंगमैन पेज को हराकर क्रिस जैरिको इतिहास के पहले AEW वर्ल्ड चैंपियन बने थे।

WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी की द अंडरटेकर की रिंग में वापसी को लेकर क्या है राय?

द अंडरटेकर ने WWE Survivor Series 2020 में हुए फाइनल फेयरवेल सेरेमनी के जरिए अपने लैजेंडरी करियर को अलविदा कह दिया था। हालांकि, दिग्गज बुकर टी का मानना है कि द अंडरटेकर को अभी भी WWE में अपना आखिरी मैच लड़ना बाकी है।

हॉल ऑफ फेम पोडकास्ट पर बात करते हुए बुकर टी ने दावा किया कि डैडमैन अपना आखिरी मैच लड़ने के लिए रिंग में वापसी करेंगे। बुकर टी ने भविष्यवाणी की कि फिनोम WrestleMania में अपना आखिरी मैच लड़ेंगे और उन्होंने यह भी कहा कि अक्सर उनके द्वारा की जाने वाली भविष्यवाणी सच साबित होती है।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now