दिग्गज को WWE हॉल ऑफ फेम 2020 में शामिल किया गया

रेसलमेनिया 36 से पहले WWE हॉल ऑफ फेम 2020 का आयोजन होगा। इसके लिए पहले से कुछ दिग्गजों का नाम शामिल हो गया है। जिन्हें हॉल ऑफ फेम से नवाजा जाएगा। इस हफ्ते WWE बैकस्टेज में एक और दिग्गज के नाम का ऐलान हो गया है जो इस बार हॉल ऑफ फेम में शामिल होगा। पूर्व WWE चैंपियन जेबीएल को साल 2020 हॉल ऑफ फेम में शामिल कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में कैमरा बंद होने के बाद लैसनर की धुनाई करने वाले सुपरस्टार ने 6 फुट 8 इंच के रेसलर को हराया

जेबीएल इस बार बतिस्ता, बैला ट्विंस, NWO को ज्वाइन करेंगे। इन सुपरस्टार्स के नाम का पहले ही ऐलान कर दिया गया था। जेबीएल WWE इतिहास के सबसे बड़े रेसलर्स में से एक है। जेबीएल एक बार WWE चैंपियन रह चुके हैं। इसके अलावा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप और टैग टीम चैंपियनशिप भी वो अपने नाम कर चुके हैं। हार्डकोर चैंपियनशिप भी वो अपने नाम कर चुके हैं। रेसलिंग से रिटायरमेंट के बाद WWE टीवी पर उन्होंने कमेंटेटर की भूमिका निभाई। फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

5 अप्रैल को रेसलमेनिया 36 का आयोजन होगा। और इससे पहले WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल दिग्गजों को नवाजा जाएगा। हर साल इसका आयोजन होता है। बतिस्ता के नाम का ऐलान पहले ही कर दिया गया था। और हाल ही में बैला ट्विंस को भी इस लिस्ट में शामिल कर दिया गया है। जेबीएल के लिए ये बहुत बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि हॉल ऑफ फेम में हर किसी को शामिल नहीं किया जाता है। जिन्होंने यहां पर योगदान दिया है उन्हें ही हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाता है। WWE इतिहास के बड़े दिग्गज इस लिस्ट में पहले से शामिल हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं