AEW न्यूज़: पूर्व WWE चैंपियन और फेमस सुपरस्टार ने किया धमाकेदार डेब्यू, फैंस ने लगाई WWE की चैंट्स

जैक हेगर
जैक हेगर

AEW डायनामाइट का पहला एपिसोड सफलतापूर्वक समाप्त हो गया। यह शो काफी ज्यादा खास था और इसमें हमें कई सारे अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। एपिसोड का मेन इवेंट सबसे ज्यादा ख़ास था। हमें अंत में पूर्व WWE सुपरस्टार और वर्ल्ड चैंपियन का शानदार डेब्यू देखने को मिला।

डायनामाइट के मेन इवेंट में द एलीट के यंग बक्स और कैनी ओमेगा बनाम क्रिस जैरिको, ओर्टिज़ और सैंटाना का टैग टीम मैच हुआ था। मेन इवेंट में कई सारी इंटरफेरेंस हुईं। मैच के दौरान जॉन मोक्सली ने एंट्री की और वह कैनी ओमेगा को अटैक करते हुए VIP एरिया में ले गए। मोक्सली ने वहां ओमेगा को ग्लास टेबल पर DDT लगाया।

इसके बाद यंग बक्स थोड़े कमजोर पड़ गए। इस वजह से जैरिको और उनके साथियों को जीत मिली। मैच के बाद कोडी रोड्स ने रिंग में एंट्री की और जैरिको पर अटैक करने की कोशिश की। पीछे से सैमी गुवेरा भी रिंग में आए और उन्होंने कोडी को लो-ब्लो लगा दिया। इसके बाद डस्टिन रोड्स ने रिंग में एंट्री की और गुवेरा से बदला लिया।

ये भी पढ़ें: द रॉक की वापसी से पहले SmackDown के टॉप स्टार ने उड़ाया उनका मज़ाक

यहां तक सैगमेंट सामान्य लग रहा था लेकिन फिर 2 बार के WWE चैंपियन जैक हेगर वहां आए। उन्होंने डस्टिन पर अटैक किया और बाद में उन्होंने दूसरे सुपरस्टार्स को भी धराशाई किया। अंत में AEW वर्ल्ड चैंपियन क्रिस जैरिको, जैक हेगर, ओर्टिज़, सैंटाना और सैमी गुवेरा का पलड़ा भारी रहा।

हेगर का AEW में डेब्यू चौंकाने वाली चीज थी। उन्होंने पहले भी AEW में आने को लेकर टीज़ किया था और आज वह हमें एक्शन में दिखाई दिए। अब देखना होगा कि वह इस नए प्रमोशन में क्या खास करते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ishaan Sharma
App download animated image Get the free App now