Create

"उन्हें सबक सिखाना जरूरी है" - पूर्व WWE चैंपियन ने Money in the Bank को चेतावनी दी

पूर्व WWE चैंपियन ने थ्योरी को चेतावनी दी
पूर्व WWE चैंपियन ने थ्योरी को चेतावनी दी
reaction-emoji
Neeraj sharma

Theory: WWE में इस समय थ्योरी (Theory) का पुश सबके लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। मनी इन द बैंक (Money in the Bank) कॉन्ट्रैक्ट जीतने के बाद उन्हें पहले से भी अधिक ऑन-स्क्रीन टाइम मिलना शुरू हो गया है।

आपको बता दें कि Raw के हालिया एपिसोड में थ्योरी ने शेमस के साथ टीम बनाकर बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर की टीम का सामना किया। पिछले कुछ हफ्तों की तरह इस बार भी थ्योरी के मैच के दौरान डॉल्फ जिगलर रिंगसाइड पर नजर आए और उन्हीं के दखल का फायदा उठाकर लैश्ले ने थ्योरी को हर्ट लॉक में फंसाकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की थी।

इस मैच के बाद जिगलर का बैकस्टेज इंटरव्यू लिया गया, जिसमें द शो ऑफ ने कहा कि उन्होंने WWE में बहुत लोगों को आते-जाते देखा है, लेकिन उन्हें लगा कि थ्योरी को सबक सिखाने की जरूरत है। उन्होंने थ्योरी की इन-रिंग स्किल्स की तारीफ की और उन्हें अपने जितना हैंडसम बताया।

Ima say it right now 👀🔥When Dolph Ziggler and Theory face off 1 on 1 that WILL BE Theory’s BEST MATCH to date ✊🏽💯@HEELZiggler @_Theory1 #WWERaw https://t.co/bOMMTf7ar6

आपको बता दें कि थ्योरी और डॉल्फ जिगलर की दुश्मनी इसी महीने के एक Raw एपिसोड के दौरान शुरू हुई थी। एक टैग टीम मैच में थ्योरी, रोप्स का सहारा लेकर रिडल को पिन करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन द शो ऑफ ने उनके पैर को रोप्स से हटाकर इस फ्यूड की नींव रखी थी।

WWE SummerSlam में बॉबी लैश्ले को चैलेंज करेंगे थ्योरी

थ्योरी, WWE Money in the Bank 2022 में ब्रीफ़केस जीतने से पहले बॉबी लैश्ले के हाथों यूएस टाइटल को हार गए थे। इसलिए अब SummerSlam में उन्हें लैश्ले के खिलाफ रीमैच मिल रहा है। Raw के बाद एक बैकस्टेज इंटरव्यू में लैश्ले ने कहा कि थ्योरी के लिए द अलमाइटी की चुनौती से पार पाना आसान नहीं होगा।

"When you cash in on Saturday, you gotta make sure to bring this, okay? And when you do, make the right decision."@WWERomanReigns offers some veteran advice for @_Theory1 on #WWERaw.#SummerSlam https://t.co/ii4jmM3s1M

इसके अलावा थ्योरी मिस्टर Money in the Bank बनने के बाद ब्रीफ़केस को रोमन रेंस बनाम ब्रॉक लैसनर मैच में कैशइन करने की बात कहते आए हैं। SummerSlam बिना कोई संदेह थ्योरी के लिए यादगार बनने वाला है क्योंकि वो ना केवल अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कैशइन कर सकते हैं बल्कि उनके पास दोबारा यूएस चैंपियन बनने का मौका भी होगा और डॉल्फ जिगलर भी उनके मैच में दखल देकर इस इवेंट को उनके लिए यादगार बना सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...