Create

WWE दिग्गज 12 साल बाद अपने होमटाउन में लड़ेंगे मैच, आया बहुत बड़ा बयान

करीब दस साल बाद अपने होमटाउन में रेसलिंग करते हुए दिखाई देंगे ऐज
करीब दस साल बाद अपने होमटाउन में रेसलिंग करते हुए दिखाई देंगे ऐज

Edge: WWE दिग्गज ऐज (Edge) एक बार फिर से अपने होमटाउन टोरंटो, कनाडा में परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे। वो करीब 12 साल बाद अपने होमटाउन में रेसलिंग करेंगे। ऐसे में उनकी होमटाउन में वापसी को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। अगले हफ्ते रॉ (Raw) में द रेटेड-आर सुपरस्टार का सामना डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) से होना है।

फैंस को उम्मीद है कि इस मैच में ऐज उनपर हुए हमले का बदला लेकर रहेंगे। इस मैच को लेकर ऐज के फैंस अपने होमटाउन बॉय को चीयर करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें कि आखिरी बार पूर्व WWE चैंपियन ऐज ने टोरंटो में 2010 में परफॉर्म किया था। इस दौरान उनका सामना क्रिश्चियन से हुआ था।

अपने मैच को लेकर उत्साहित हैं पूर्व WWE चैंपियन ऐज

हाल में ही पूर्व WWE चैंपियन ऐज ने Bleacher Report को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने होमटाउन में होने वाले मैच को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो इस मैच में एक बार फिर से स्पेशल चीज़ें करने के लिए तैयार हैं। इस मुकाबले को लेकर बात करते हुए द रेटेड-आर सुपरस्टार ने कहा,

"मैं ट्रिपल एच के साथ बैठा हुआ था और तब मैंने देखा कि हमारा शो जल्द ही टोरंटो में होने वाला है। अभी मैं द जजमेंट डे के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हूं। मुझे लगता है कि ये सबसे अच्छा मौका है, वो करने का, जो हम पहले भी करते थे और वो हैं, एक महीने पहले से ही Raw को प्रमोट करना! इसके अलावा मुझे लगता है कि यह कुछ अलग कर दिखाने का सबसे अच्छा मौका है।"
WHAT IS GOING ON?????????@EdgeRatedR has been betrayed by #TheJudgmentDay!#WWERaw https://t.co/wItHWWKtX8

बता दें कि ऐज ने ही इस ग्रुप को बनाया था। उस समय इस ग्रुप में उनके अलावा डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली थे। हालांकि, बाद में ऐज को उनके इस फैक्शन से निकाल दिया गया था और उनकी जगह पर फिन बैलर लीडर बन गए थे। फिन बैलर के लीडर बनने के बाद से ही ऐज पर लगातार हमले हो रहे हैं।

Edge vs. Damian Priest has been announced for next Monday's #WWERaw.(via @WWE) https://t.co/Ru53kQZKz3

ऐज ने SummerSlam में वापसी की थी। इस दौरान उन्होंने रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो की मैच जीतने में मदद की थी, जिसके बाद वो एक बार फिर से अपने पुराने साथियों के खिलाफ नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि ऐज अपने ऊपर हुए हमले का किस तरह से बदला लेते हैं। फिलहाल इसमें कोई भी शक नहीं है कि फैंस को आने वाले समय में एक यादगार मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment