WWE Raw ऑफ-एयर होने के बाद पूर्व चैंपियन को किया गया किडनैप, फेमस Superstar का अनोखा अंदाज देखकर हैरानी में पड़े फैंस 

Pankaj
WWE Raw ऑफ-एयर होने के बाद फैंस को आया मजा
WWE Raw ऑफ-एयर होने के बाद फैंस को आया मजा

Dexter Lumis: WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। शो ऑफ-एयर होने के बाद भी एक अजीब चीज देखने को मिली। ऑफ-एयर के बाद डेक्सटर लूमिस (Dexter Lumis) ने WWE के पूर्व चैंपियन द मिज (The Miz) को किडनैप कर लिया। द मिज का इसके बाद कुछ पता नहीं चला। ये देखकर सभी हैरान रह गए। डेक्सटर लूमिस और द मिज के बीच आगे की स्टोरीलाइन को लेकर भी सभी हैरानी में पड़ गए है।

WWE Raw के मेन इवेंट में द मिज और बॉबी लैश्ले के बीच हुआ जबरदस्त मुकाबला

Clash at the Castle के बाद Raw का ये पहला एपिसोड था। मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले ने अपनी यूएस चैंपियनशिप द मिज के खिलाफ स्टील केज मैच में डिफेंड की। एक दिन पहले ही द मिज ने लैश्ले को चुनौती दी थी। लैश्ल ने इसे स्वीकार कर लिया था। WWE ने भी इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया था। खैर दोनों के बीच मुकाबला अच्छा रहा और लैश्ले ने अपनी चैंपियनशिप रिटेन कर ली। मैच के बाद डेक्सटर लूमिस रिंग में आए, इस दौरान बॉबी लैश्ले ने स्टील केज का गेट लगा दिया। डेक्सटर ने मिज को इसके बाद अपने सबमिशन में फंसाकर धराशाई किया।

शो ऑफ-एयर होने के बाद लूमिस ने द मिज को अपने कंधे में उठाया और बैकस्टेज ले गए। ऐसा लगा कि लूमिस ने मिज को किडनैप कर लिया।

ये दूसरी बार हुआ है जब लूमिस ने द मिज को किडनैप किया है। पिछले महीने रेड ब्रांड के एपिसोड में ऐसा ही कुछ देखने को मिला था। लूमिस की स्टोरीलाइन अभी तक किसी को समझ नहीं आ रही है। एक हॉलीवुड स्टोरीलाइन की तरह अभी चीजें चल रही है। आने वाले एपिसोड्स में बहुत कुछ उन्हें लेकर फैंस को पता लगेगा। लूमिस और द मिज के बीच ये राइवलरी कहां तक जाएगी देखने वाली बात होगी। कुछ भी हो लेकिन फैंस को आने वाले समय में बहुत सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।