"जॉन सीना से मैंने बहुत कुछ सीखा और उनके जैसा कोई नहीं है"- पूर्व WWE चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान सामने आया

पूर्व WWE चैंपियन अल्बर्टो डेल रियो (Alberto Del Rio) और दिग्गज जॉन सीना (John Cena) की राइवलरी के बारे में सभी को पता है। WWE में दोनों की ऐतिहासिक राइवलरी रही। डेल रियो ने इस बार जॉन सीना की तारीफ में बड़ा बयान दिया है। Sportskeeda को हाल ही में डेल रियो ने अपना इंटरव्यू दिया। जॉन सीना के साथ हुई राइवलरी को लेकर भी डेल रियो ने अपनी बात यहां पर रखी।

पूर्व WWE सुपरस्टार अल्बर्टो डेल रियो ने जॉन सीना को लेकर दी प्रतिक्रिया

WWE में जॉन सीना ने अभी तक बहुत नाम कमाया। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन वो WWE में रह चुके हैं। अभी भी पार्ट टाइमर के रूप में वो रिंग में आते रहते हैं। कई दिग्गजों के साथ उनकी राइवलरी रही। जॉन सीना ने हमेशा फेस के रूप में काम किया और शानदार बिजनेस कंपनी को दिया। डेल रियो का WWE रन भी अच्छा रहा। अपने काम से उन्होंने सभी को प्रभावित किया। जॉन सीना को लेकर डेल रियो ने कहा,

मैंने जॉन सीना से बहुत कुछ सीखा। मैं ये बात पहले भी कह चुका हूं। जॉन सीना जो डिजर्व करते हैं फैंस वो देते नहीं है। जॉन सीना जैसा कोई नहीं है। सीना को हर तरह से काम करना आता है। फैंस जो चाहते हैं वो उन्होंने आज तक किया। फैंस अगर रोना चाहते हैं तो वो ये चीज़ भी कर सकते हैं। फैंस हंसना चाहते हैं तब भी जॉन सीना ये काम कर सकते हैं। सीना के काम करने का अंदाज भी सबसे अलग है। मैंने भी ये ही चीज़ जॉन सीना से सीखी।

youtube-cover

डेल रियो ने ये भी कहा कि जॉन सीना के साथ काम करने में उन्हें काफी मजा आया। इस इंटरव्यू में डेल रियो ने ब्रॉक लैसनर की भी तारीफ की थी। डेल रियो कह चुके हैं कि वो अंतिम बार रिंग में वापसी करना चाहते हैं। शायद कुछ समय बाद WWE रिंग में वो अब वापसी कर सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस के लिए ये बहुत बड़ा सरप्राइज होगा। आपको बता दें डेल रियो का रेसलिंग करियर हमेशा शानदार रहा।