Create
Notifications

WWE में रोमन रेंस के ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर खुश हुआ दिग्गज, यूनिवर्सल चैंपियन की तारीफ कर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ

WWE समरस्लैम (SummerSlam) में पिछले साल रोमन रेंस (Roman Reigns) ने वापसी कर हील टर्न लिया था। रोमन रेंस ने पिछले एक साल में अपने कैरेक्टर में बहुत बदलाव कर लिया है। रोमन रेंस का ये रन सभी को अच्छा लग रहा है। पूर्व WWE चैंपियन और दिग्गज मार्क हेनरी (Mark Henry) ने हाल ही में रोमन रेंस के ट्रांसफॉर्मेशन की जमकर तारीफ की।

WWE में रोमन रेंस का रन इस समय शानदार चल रहा है

कई सालों से WWE द्वारा रोमन रेंस को टॉप बेबीफेस के रूप में पुश दिया जा रहा था लेकिन इसमें सफलता नहीं मिली। WWE ने लगातार रोमन रेंस को पुश दिया था। पिछले एक साल में रोमन रेंस ने अपने किरदार में ऐसा बदलाव किया कि सभी उनके फैन बन गए। कई दिग्गज रोमन रेंस के इस रन की तारीफ कर चुके हैं। Busted Open Radio को हाल ही में मार्क हेनरी ने अपना इंटरव्यू दिया। हेनरी ने रोमन रेंस को लेकर कहा,

रोमन रेंस को मैंने हर नजरिए से देखा था। NXT में आने के बाद द शील्ड के रूप में उन्होंने मेन रोस्टर में एंट्री थी। इसके बाद टॉप बेबीफेस के रूप में उन्होंने काम किया। मुझे लगता है कि टॉप बेबीफेस के रूप में उन्हें काफी फोर्स किया जा रहा था। हालांकि रोमन रेंस को इस चीज़ से कभी फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने अपना काम किया। वैसे रोमन रेंस को कहीं ना कहीं अंदर से ये चीज़ अच्छी नहीं लगती थी और इसलिए वो काम नहीं कर पाए। रोमन रेंस हमेशा अभी की तरह बनना चाहते थे। वैसे ये अच्छी बात है कि रोमन रेंस ने सभी फेस में काम किया। अब वो एक शानदार प्रोडक्ट बन गए है। इस वजह ही उन्हें इतनी सफलता अब मिल रही है।

रोमन रेंस अब WWE के टॉप सुपरस्टार बन चुके हैं। 480 दिन से ज्यादा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए। Day 1 पीपीवी में उनका मुकाबला इस बार ब्रॉक लैसनर से होगा। दोनों के बीच 1 जनवरी, 2022 को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। उम्मीद के मुताबिक रोमन रेंस यहां भी अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे।

January 2020 Vs December 2020.All The Way From Dog Food to Being The Best Thing About Pro-Wrestling Right Now..Also I Think It’s Fair to Say, Roman Reigns Has Had One Of The Best Transformations In Recent Memory...👏 https://t.co/NgepSrBvpj

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...