Create

WWE दिग्गज ने The Rock की तारीफों के बांधे पुल, पूर्व चैंपियन को कहा 'लैजेंड'

WWE के कई दिग्गजों ने द रॉक को माना है लैजेंड
WWE के कई दिग्गजों ने द रॉक को माना है लैजेंड

WWE हॉल ऑफ फेमर जेबीएल (JBL) ने हाल ही में द रॉक (The Rock) की तारीफ की है। द रॉक को हमेशा जरूरत के समय अपने परिवार की मदद करने के लिए जाना जाता है। कुछ समय पहले द रॉक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने वर्तमान रॉ (Raw) सुपरस्टार और अपनी कजिन टमीना (Tamina) के लिए एक नया घर खरीदा है।

रॉक ने इस बात पर ध्यान दिलाया कि टमीना ने पिछले कुछ समय में काफी संघर्ष किया है लेकिन उन्होंने यह भी बताया कि टमीना ने अपनी उपलब्धियों के लिए कड़ी मेहनत भी की है। WWE दिग्गज JBL ने ट्विटर पर रॉक की तारीफ की है। JBL ने लिखा,

"द रॉक तुमने कितना शानदार काम किया है। तुमने हमेशा अपने परिवार की जरूरतों का ख्याल रखा है और काफी लोगों की मदद की है। आपकी सबसे महान लेगेसी यही चीज है। काफी अच्छा! अच्छा लगता है कि एक महान आदमी इतना सफल है और अपनी सफलता से काफी अच्छी चीजें कर रहा है। लैजेंड!"
Wow. What a wonderful thing to do @TheRock -you have always taken care of family and helped so many. The greatest legacy you have is this. So cool. Love that a great man has been so successful and doing great things with his success. Legend. twitter.com/therock/status…

JBL 90 के दशक से ही WWE के साथ जुड़े हुए हैं और प्रो रेसलिंग जगत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते रहते हैं।

WWE दिग्गज द रॉक ने बेवर्ली हिल्स पर रखा है अपने नाम का कैनन रूम

द रॉक ने हाल ही में कैलीफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में "Dwayne Johnson Canon Room" को सभी के सामने पेश किया था। 50 साल के द रॉक ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था जिसमें वह फीता काटकर कमरे का उदघाटन करते हुए दिख रहे थे। उन्होंने इसे सफल बनाने के लिए अपने बिजनेस पार्टनर्स को धन्यवाद कहा था और फैंस से इस जगह घूमने का आग्रह भी किया था।

फिलहाल ऐसी खबरें आ रही हैं कि 2023 की शुरुआत में रॉक किसी फिल्म की शूटिंग नहीं करने वाले हैं और इसी कारण रोमन रेंस के साथ उनकी स्टोरीलाइन की अफवाहें चल रही हैं। इस साल अक्टूबर में उनकी एक फिल्म आने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment