Create

"उनका एटीट्यूड ठीक नहीं है" - पूर्व WWE चैंपियन ने फेमस Superstar पर साधा निशाना

WWE सुपरस्टार्स बच, शेमस और रिज हॉलैंड
WWE सुपरस्टार्स बच, शेमस और रिज हॉलैंड
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) ने हाल ही में साफ कर दिया है कि उन्हें बच (Butch) का एटीट्यूड बिल्कुल भी पसंद नहीं है। बता दें, पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में बच का जेवियर वुड्स (Xavier Woods) के खिलाफ रीमैच देखने को मिला था। इस मैच में बच ने वुड्स पर दबदबा बनाया था, हालांकि, वुड्स रोलअप के जरिए बच को हराने में कामयाब रहे थे।

youtube-cover

कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स इस जीत से काफी खुश थे और उन्होंने टॉकिंग स्मैक पर मेगन मोरेंट से बात की। पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

" देखिए, बच बुरे नहीं हैं। वो काफी अच्छे हैं। लेकिन उनका एटीट्यूड ठीक नहीं है। वो नियमों का पालन नहीं करते हैं। वो खुद को कंट्रोल नहीं कर सकते हैं और वो इसलिए गुस्सा हो गए क्योंकि वो मैच हार गए हैं। जैसा कि हमने बताया कि यह नया सीजन है और आपके लोग क्या हैं? अनडिफिटेड।"

WWE सुपरस्टार बच एक बार फिर गायब हो गए हैं

#Butch hasn't been located since storming out of #SmackDown last night.Has anyone seen this man? #WheresButch @WWESheamus @RidgeWWE https://t.co/K6ZNiSxsVf

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते मिली हार के बाद बच काफी गुस्सा हो गए थे। इसके बाद शेमस और रिज हॉलैंड ने उन्हें शांत करने की काफी कोशिश की थी लेकिन बच गुस्से में क्राउड के बीच से होते हुए एरीना से बाहर निकल गए थे। जल्द ही, शेमस और रिज हॉलैंड ने बच को ढूढ़ने की कोशिश की लेकिन वो कही नहीं मिले।

यह देखना रोचक होगा कि क्या बच के गुस्से की वजह से आने वाले समय में शेमस का फैक्शन टूट जाएगा। इसके साथ ही इस बात पर भी निगाहें होंगी कि शेमस आने वाले हफ्तों में बच के गुस्से पर कंट्रोल रख पाते हैं या फिर SmackDown में बच का आक्रमक रूप आगे भी देखने को मिलने वाला है। ऐसा लग रहा है कि बच जब तक जेवियर वुड्स से अपनी हार का बदला नहीं ले लेते हैं तब तक वो शांत नहीं बैठने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...