Create
Notifications

"WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के द ट्राइबल चीफ कैरेक्टर की महानता को मैं स्वीकार करता हूं"

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया
PANKAJ
visit

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का ट्राइबल चीफ कैरेक्टर जबरदस्त चल रहा है। कई दिग्गज इस कैरेक्टर की तारीफ कर चुके हैं। इस लिस्ट में WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) भी शामिल हो गए है। कोफी किंग्सटन ने रोमन रेंस के इस कैरेक्टर की महानता को स्वीकार कर लिया है। Sportskeeda को पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने अपना इंटरव्यू दिया। रोमन रेंस को लेकर यहां कोफी से सवाल पूछा गया था। कोफी ने बड़ा बयान रोमन रेंस को लेकर दिया।

WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन ने रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

इस हफ्ते Raw में द न्यू डे का मुकाबला रोमन रेंस और द उसोज के साथ हुआ था। रोमन रेंस ने जेवियर वुड्स को पिन कर के अपनी टीम को जीत दिलाई। कोफी किंग्सटन ने इस बार रोमन रेंस की बहुत तारीफ की। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से पिछला एक साल रोमन रेंस के लिए शानदार रहा है। रोमन रेंस ने अपने आप को साबित किया और अपने आप को खोज लिया है। रोमन रेंस के पास इस समय सभी गुण है। हमने महामारी में उनके प्रदर्शन को देखा। हमें नहीं पता था कि द ट्राइबल चीफ चीज क्या है लेकिन रोमन रेंस ने सभी को बता दिया। रोमन रेंस आगे क्या करेंगे और किस तरह का परफॉर्म करेंगे ये किसी को नहीं पता होता है। इसके लिए सभी को अपनी सीट छोड़नी पड़ेगी। मैं भी रोमन रेंस के ट्राइबल चीफ कैरेक्टर की महानता को स्वीकार करता हूं।

youtube-cover
My chat with @TrueKofi is live BAY-BEEEEEEEEEEEEEE! - New Day vs. Bloodline on #WWERAW- @WWEBigE winning the WWE Title- Wanting @AustinCreedWins to achieve his dream of winning #KOTR- New Day's sick ring gear game and more! @SKWrestling_ @WWEPR @WWE youtube.com/watch?v=mef5jQ…

कोफी किंग्सटन ने इस इंटरव्यू में बिग ई की तारीफ कर बड़ा बयान दिया। बिग ई ने हाल ही में बॉबी लैश्ले के ऊपर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश इन कर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की। कोफी भी काफी पहले से WWE में काम कर रहे हैं। पिछले कुछ सालों में WWE ने कोफी को भी काफी अच्छा पुश दिया। WWE चैंपियन भी कोफी किंग्सटन बने और फैंस ने जबरदस्त सपोर्ट उनका किया। कोफी किंग्सटन Raw में जेवियर वुड्स के साथ मिलकर टैग टीम में जबरदस्त काम कर रहे हैं। जल्द ही किसी बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा कोफी किंग्सटन बनेंगे।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now