"वो एक ही समय पर सबके साथ नहीं हो सकते" - पूर्व WWE चैंपियन ने Roman Reigns के साथी की निष्ठा पर उठाए सवाल

sami zayn bloodline wwe
सैमी जेन की निष्ठा पर सवाल उठाए गए

Sami Zayn: WWE में सैमी जेन (Sami Zayn) काफी समय से द ब्लडलाइन के परमानेंट मेंबर बनने की कोशिश कर रहे हैं और ऐसा करने के प्रयास के दौरान शायद उन्होंने अपने लॉन्ग-टाइम फ्रेंड केविन ओवेंस से दोस्ती भी तोड़ ली है।

आपको याद दिला दें कि 29 अगस्त के Raw एपिसोड में द उसोज ने जेन के हाथों में स्टील चेयर थमा कर केविन ओवेंस पर अटैक करने के लिए कहा था, लेकिन पूर्व आईसी चैंपियन ऐसा नहीं कर पाए।

अब कोफी किंग्सटन ने ट्वीट करते हुए ओवेंस के प्रति जेन की निष्ठा पर सवाल उठाया है। पूर्व WWE चैंपियन ने बड़ा सवाल खड़ा करते हुए कहा कि क्या कॉस्पिरेसी थ्योरिस्ट एक ही समय पर द ब्लडलाइन और ओवेंस के साथ भी निष्ठावान रह सकते हैं।

कोफी किंग्सटन ने कहा:

"मैं शायद इस विषय में बहुत देरी से बयान दे रहा हूं। मैंने देखा है कि सैमी जेन किस तरह समोअन फैमिली के साथ आने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब सवाल खड़ा होता है कि क्या वो अभी भी केविन ओवेंस के दोस्त हैं। उन्हें लगता है जैसे वो अपने नाम को 'सैम ओवेंस' में बदल कर दोनों पक्षों के साथ निष्ठावान रह सकते हैं?"

WWE फैंस ने सैमी जेन की द ब्लडलाइन में जगह पर चिंता जताई है

सैमी जेन शायद सोलो सिकोआ के द ब्लडलाइन में आने से खुश नहीं हैं। आपको याद दिला दें कि सिकोआ ने Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर को रोमन रेंस के खिलाफ आडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को रिटेन करने में मदद की थी।

जेन ने चिंता जताई कि उन्हें ग्रुप से दूर रखा जा रहा है और साथ ही वीडियो पैकेज में शामिल ना किए जाने पर भी बयान दिया। सिकोआ ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए कहा था कि परिवार की रक्षा सबसे पहले आती है, जिस पर सैमी जेन ने भी जवाब दिया और कहा:

"मैं मानता हूं कि परिवार पहले आता है, लेकिन इसके कारण निष्ठावान लोगों को खुद से दूर करना सही नहीं है। मैं ये नहीं कह रहा कि आप या कोई अन्य व्यक्ति ऐसा करने वाला है, मैं केवल अपनी राय दे रहा हूं। आपके साथ मुलाकात का इंतज़ार कर रहा हूं।"

WWE फैंस ने सैमी जेन के द ब्लडलाइन में स्थान को लेकर चिंता व्यक्त करनी शुरू कर दी है और कुछ लोगों का मानना है कि सोलो सिकोआ के आने से जेन को इस ग्रुप से बाहर निकाला जा सकता है।

"सैमी दोनों के प्रति निष्ठावान नहीं हो सकते। मुझे लगता है कि सोलो सिकोआ के आने के बाद द ब्लडलाइन उन्हें बाहर निकालने वाला है।"

"मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि सैमी को जल्द धोखा मिलने वाला है और सोलो सिकोआ के आने से उन्हें ग्रुप से धक्का देकर बाहर निकाल दिया जाएगा। केविन ओवेंस को उनकी मदद के लिए आगे आने की जरूरत है।"

"मेरी नजर में सैमी जेन को द ब्लडलाइन से बाहर कर दिया जाएगा और बदला लेने के लिए वो केविन ओवेंस के साथ टीम बनाकर द उसोज को टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।