Create

"मैं गारंटी के साथ कह रहा हूं कि WrestleMania 38 का हिस्सा Big E नहीं होंगे"- WWE के पूर्व चैैंपियन ने दिया बयान

WWE सुपरस्टार बिग ई को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE सुपरस्टार बिग ई को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE सुपरस्टार बिग ई (Big E) की दो हफ्ते पहले मैच के दौरान गर्दन टूट गई थी। WrestleMania 38 का हिस्सा वो रहेंगे या नहीं ये सभी के दिमाग में सवाल चल रहा है। वैसे लगभग सभी को पता है कि उनकी इंजरी बहुत ही खतरनाक है और वापसी में उनको समय लगेगा। WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) ने साफ कह दिया है कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 का हिस्सा बिग ई नहीं होंगे।

WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन ने दिया बहुत बड़ा बयान

SmackDown के एपिसोड में दो हफ्ते पहले रिज हॉलैंड ने बिग ई को बेली-टू-बेली सुपलेक्स दिया था। इस दौरान बिग ई गर्दन के बल लैंड हुए। इसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर बैकस्टेज ले जाया गया। बिग ई ने ही खुलासा किया कि उनकी गर्दन टूट गई। ये सुनकर जरूर सभी हैरान रह गए थे। बिग ई ने बाद में बताया कि उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं पड़ेगी। बिग ई ईलाज के बाद अभी घर पर आराम कर रहे हैं।

Bart Winkler के साथ हाल ही में कोफी किंग्सटन ने बातचीत की। बिग ई की वापसी को लेकर उनसे यहां पर सवाल पूछा गया था। कोफी किंग्सटन ने कहा,

जिन लोगों को नहीं पता है मैं उन्हें बिग ई की तरफ से जानकारी दे देता हूं। दो हफ्ते पहले उनकी गर्दन टूट गई थी। C1 और C6 में उनके दिक्कत है और इसके अलावा कोई डैमेज नहीं है। स्पाइनल कॉर्ड में भी उनके कोई दिक्कत नहीं है। वो इधर-उधर चल पा रहे हैं। अब सिर्फ उन्हें रेस्ट और रिकवरी की जरूरत है। WrestleMania का हिस्सा बिग ई नहीं होंगे। मैं ये बात गारंटी से कह रहा हूं।

बिग ई सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं। अपनी हेल्थ को लेकर लगातार वो फैंस को जानकारी दे रहे हैं। उनकी वापसी में जरूर अभी लंबा समय लगेगा। शायद अब अगले साल ही वो WWE रिंग में नजर आ सकते हैं। बिग ई के लिए पिछला साल काफी अच्छा रहा था। WWE ने उन्हें अच्छा पुश दिया और इसका फायदा बिग ई ने उठाया था। बिग ई ने पिछले साल अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप भी हासिल की थी।

Wishing #BigE a massive speedy recovery… this is what happened to em incase you didn’t see #SmackDown https://t.co/GvFKoGkU1x

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment