Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व WWE चैंपियन ने शॉन माइकल्स को WrestleMania में मैच के लिए चुनौती पेश की

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 07 Jan 2020, 17:30 IST
07 Jan 2020, 17:30 IST

Enter caption

पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने अपने ड्रीम मैच के बारे में बड़ी बात की है। उन्होंने कहा कि वो रेसलमेनिया में शॉन माइकल्स का सामना करना चाहते हैं। पिछले साल रेसलमेनिया में कोफी किंग्सटन ने डेनियल ब्रायन को हराकर करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

द न्यू डे फील द पॉवर पॉडकास्ट में बात करते हुए किंग्सटन ने रेसलमेनिया 32 को याद किया और बताया कि उनका ड्रीम मैच शॉन माइकल्स के साथ बचा हुआ है। साथ ही ये भी कहा कि WWE के सबसे बड़े स्टेज में उनके साथ डांस करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर ने वापसी करते हुए किया हैरान, Royal Rumble को लेकर किया चौंकाने वाला एलान

कोफी ने कहा,"सभी लोग पूछते हैं कि तुम्हारा ड्रीम मैच कौन सा है। मैं रेसलमेनिया में शॉन माइकल्स का सामना करना चाहता हूं। हम लोग आज-तक कभी आमने-सामने नहीं आए लेकिन ऐसा होना चाहिए।"

रेसलमेनिया 32 में न्यू डे का सामना शेमस, रूसेव और डेल रियो के साथ हुआ था। इस मैच में न्यू डे की हार हुई थी।मैच के बाद दिग्गज शॉन माइकल्स और स्टोन कोल्ड रिंग में आए थे। पिछला साल कोफी के लिए काफी शानदार रहा है। ब्रॉक लैसनर से वो WWE चैंपियनशिप हार गए थे लेकिन इससे पहले उनका प्रदर्शऩ काफी शानदार था। फैंस अभी भी चाहते हैं कि वो WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर लें।

Modified 07 Jan 2020, 17:30 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...