Create
Notifications

16 बार का पूर्व WWE चैंपियन 11 साल बाद लड़ेगा अपना पहला मैच, संभावित प्रतिद्वंदी का भी हुआ ऐलान?

महान रिक फ्लेयर अपनी रिंग में वापसी को तैयार हैं
महान रिक फ्लेयर अपनी रिंग में वापसी को तैयार हैं
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

रिक फ्लेयर ( Ric Flair ) रेसलिंग की दुनिया का सबसे बड़ा नाम हैx। WWE में रिक ने 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती है। आज तक केवल जॉन सीना ( John Cena ) ही उनकी बराबरी कर पाए हैं। WOR के डेव मेल्टजर ने रिक फ्लेयर के 11 साल बाद रिटर्न मैच के बारे में ज्यादा जानकारी दी ।

डेव मेल्टजर ने हालिया रिपोर्ट्स में बताया कि दो बार के महान हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर 11 साल बाद रिंग में वापसी करने को तैयार हैं। कुछ ही दिनों पहले रिक को जे लीथल के साथ ट्रेनिंग करते हुए देखा गया था।

मेल्टजर ने रिक फ्लेयर की वापसी के मैच और उनके विरोधियों के बारे में बहुत ही महत्वपूर्ण अपडेट दिया है। उन्होंने बताया ,संभावना है कि रिक फ्लेयर सिक्स मैन टैग टीम मैच के साथ रिंग में वापसी कर सकते हैं।

" हां फिर से रिक फ्लेयर रिंग में वापसी की योजना बना रहे हैं । ऐसी खबर है कि रिक फ्लेयर और मौजूदा AEW टैग टीम एफ टी आर (FTR) का रॉक ' एन ' रोल एक्स्प्रेस (The Rock ‘n’ Roll Express ) और उनके किसी पार्टनर के बीच मैच होगा। रिक इसी मैच के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं। "
youtube-cover

WWE को पिछले साल कहा था रिक फ्लेयर ने अलविदा

जब फैंस के बीच आज तक के इतिहास के सर्वश्रेष्ठ रेसलर की चर्चा होती है उसमें रिक फ्लेयर का नाम सबसे टॉप पर होता है। रिक ने अपने करियर में रेसलिंग की दुनिया के सभी मुकाम हासिल किये हैं । WWE ने उनके योगदान के लिए उन्हें दो बार हॉल ऑफ फेम में शामिल किया है।

youtube-cover

फ्लेयर आखिरी बार रिंग में 12 सितंबर 2011 को TNA ( इंपेक्ट रेसलिंग ) के एक एपिसोड में साथी हॉल ऑफ फेमर स्टिंग के साथ हुए मैच में दिखे थे । डेव मेल्टजर रिक फ्लेयर के मैच को लेकर थोड़ा चिंतित लगे क्योंकि इस उम्र में रेसलिंग करना खतरनाक हो सकता है। फिलहाल यह मैच कब और कहाँ होगा इसकी घोषणा अभी तक नहीं हुई है। आपको बता दें कि रिक फ्लेयर ने पिछले साल WWE को अलविदा कह दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...