Create

"मेरी एंट्री से पहले फैंस ने गोल्डबर्ग के चैंट्स लगाए और मैं डर गया"- WWE दिग्गज ने किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान सामने आया

WWE में गोल्डबर्ग (Goldberg) का बहुत बड़ा नाम है। कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने इस बार गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कर्ट एंगल ने कहा कि जब उन्होंने इम्पैक्ट रेसलिंग में डेब्यू किया तब फैंस ने गोल्डबर्ग के चैंट्स लगाने शुरू कर दिए थे। एंगल ने कहा कि ये सब देखकर वो डर गए थे। ये बहुत बड़ी बात इस बार दिग्गज कर्ट एंगल ने अपने फैंस को बताई।

WWE दिग्गज कर्ट एंगल ने गोल्डबर्ग को लेकर किया बड़ा खुलासा

साल 2006 में कर्ट एंगल ने WWE छोड़कर इम्पैक्ट रेसलिंग में कदम रख लिया था। तब इम्पैक्ट रेसलिंग को TNA नाम से जाना जाता था। 19 अक्टूबर को कर्ट एंगल ने TNA में डेब्यू किया था और समोआ के साथ उनका सैगमेंट हुआ था। अपने पॉडकास्ट पर कर्ट एंगल ने इस डेब्यू को लेकर बड़ा खुलासा किया और कहा,

जब मेरा डेब्यू होने वाला था तब सभी को लगा की गोल्डबर्ग की एंट्री होगी। मेरा म्यूजिक हिट होने से पहले फैंस ने जबरदस्त अंदाज में गोल्डबर्ग के चैंट्स लगाए थे। मैं घबरा गया था और डर गया था। मैं सोच रहा था कि लोग मुझे देखकर निराश नहीं होंगे।

youtube-cover

वैसे सभी फैंस को साल 2006 में लगा था कि गोल्डबर्ग इम्पैक्ट रेसलिंग में कदम रखेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। साल 2004 में WWE से गोल्डबर्ग चले गए थे और उन्होंने इसके बाद साल 2016 में WWE में वापसी की थी। साल 2016 से लगातार गोल्डबर्ग अब WWE में परफॉर्म कर रहे हैं। गोल्डबर्ग का मौजूदा WWE कॉन्ट्रैक्ट साल 2023 में खत्म होगा। रिपोर्ट के अनुसार वो सिर्फ एक ही मैच अगले साल लड़ पाएंगे। अगले साल किसी बड़े इवेंट में वापसी कर वो अपना अंतिम मैच लड़ेंगे।

कर्ट एंगल ने भी रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया है। सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया और अपने पॉडकास्ट के जरिए कर्ट एंगल कई तरह के खुलासे आए दिन करते रहते हैं। इस बार भी गोल्डबर्ग को लेकर नई बात कर्ट एंगल ने अपने फैंस को बताई। शायद गोल्डबर्ग भी आने वाले समय में कर्ट एंगल के इस बयान का जवाब दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment