"मैं दोबारा डील साइन नहीं करूंगा"- WWE दिग्गज ने किया चौंकाने वाला ऐलान, 4 साल बाद इस कंपनी को कहेंगे अलविदा

Ujjaval
WWE दिग्गज मार्क हेनरी AEW छोड़ रहे हैं
WWE दिग्गज मार्क हेनरी AEW छोड़ रहे हैं

Mark Henry set to leave AEW: WWE दिग्गज मार्क हेनरी (Mark Henry) का AEW से कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है। कई फैंस को लगा था कि शायद हेनरी दोबारा नई डील साइन करेंगे लेकिन अब उन्होंने चीज़ों को पूरी तरह से क्लियर किया। उन्होंने ऐलान करते हुए बताया कि उनका सफर अब ऑल एलीट रेसलिंग (All Elite Wrestling) के साथ खत्म हो रहा है।

कुछ समय पहले मार्क हेनरी के कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने की अफवाहें सामने आई थी। Busted Open पॉडकास्ट पर WWE Hall of Famer मार्क हेनरी से AEW से कॉन्ट्रैक्ट खत्म की बात को कन्फर्म किया। हेनरी ने बताया कि वो AEW के साथ नई डील साइन नहीं करने वाले हैं। उन्होंने टोनी खान के साथ अपने काम करने के अनुभव को भी साझा किया। उन्होंने कहा,

“मेरा कॉन्ट्रैक्ट AEW के साथ 28 तारीख को खत्म हो रहा है। इसी वजह से मैं इस मैटर के बारे में बात करना चाहता था। टोनी खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बताया था कि हम लोगों ने साथ मिलकर जो कुछ भी किया है, उसपर उन्हें गर्व है और वो बहुत खुश हैं। मैं भी कुछ ऐसा ही महसूस करता हूं। मैं हर उस चीज़ की तारीफ करता हूं, जो AEW में टोनी खान और खान फैमिली ने की है। मेरा अनुभव काफी शानदार रहा और मुझे लगता है कि अपनी वेबसाइट और ब्रांड पर काम करने के लिए मुझे ज्यादा फोकस और समय चाहिए। मैं अपनी डील को दोबारा साइन नहीं करूंगा।"

आप नीचे पूरी क्लिप देख सकते हैं:

क्या WWE दिग्गज मार्क हेनरी प्रो रेसलिंग से दूर जा रहे हैं?

AEW को छोड़ने से जुड़े ऐलान के दौरान ही पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन मार्क हेनरी ने बताया कि वो प्रोफेशनल रेसलिंग को अलविदा नहीं कह रहे। उन्होंने कहा,

"अगर मैं खुद का 100% नहीं दे पाऊं, तो फिर यही चीज़ सही रहेगी कि दोनों ही पक्ष अपने रिश्ते को एक सकारात्मक तरीके से खत्म करें। मेरे मन में उनके लिए अच्छी चीज़ें हैं। मैंने ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करने के लिए अपनी पूरी मेहनत की। ऐसे कई सारे लोग हैं, जिनकी मैं मदद करना चाहता था लेकिन अब कर नहीं पाऊंगा। उन सभी लोगों के पास मेरा फोन नंबर है और जब उन्हें जरूरत लगे, तो मुझे ऑल कर सकते हैं। मैं प्रो रेसलिंग को अलविदा नहीं कह रहा, मैं दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देने के लिए थोड़ा समय निकाल रहा हूं। मैं जो चीज़ करता हूं, उसके साथ मैं पूरी तरह वापसी करूंगा।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now