WWE दिग्गज ने किया बहुत बड़ा खुलासा, John Cena के कारण अचानक करना पड़ा था डेब्यू

शेमस तीन बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं
शेमस तीन बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं

Sheamus: WWE के इतिहास में जॉन सीना (John Cena) और रैंडी ऑर्टन (Randy Ortan) के बीच स्टोरीलाइन बेहद यादगार रही है। इसी कड़ी में अब पूर्व WWE चैंपियन शेमस (Sheamus) ने अपने डेब्यू को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कैसे जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन की स्टोरीलाइन की वजह से उन्हें मेन रोस्टर में डेब्यू करने का मौका मिला था।

बता दें कि पूर्व WWE चैंपियन शेमस ने चार महीने ECW में बिताने के बाद 26 अक्टूबर 2009 को Raw में अचानक डेब्यू किया था। मेन रोस्टर में डेब्यू करने के केवल 7 हफ्ते बाद ही उन्होंने सभी को हैरान कर दिया था। उन्होंने TLC 2009 में जॉन सीना को WWE चैंपियनशिप के लिए मात दे दी थी। उनके मेन रोस्टर करियर की शुरुआत शानदार तरीके से हुई थी।

पूर्व WWE चैंपियन शेमस ने अपने डेब्यू को लेकर किया बड़ा खुलासा

हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन शेमस ने कोरी ग्रेव्स के पोडकास्ट “After The Bell” में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने अपने डेब्यू को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे किए। इस दौरान उन्होंने बताया कि कब WWE ने उन्हें मेन रोस्टर में लाने का फैसला किया था। अपने डेब्यू को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा,

"उस समय जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन नए विरोधियों की तलाश में थे। इस दौरान रैंडी अभी भी एक हील ही थे और जॉन सीना कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस थे। इन दोनों ही स्टार्स के बीच स्टोरीलाइन भी खत्म हो गई थी। ऐसे में अब WWE को जॉन सीना के खिलाफ किसी फ्रेश फेस की जरूरत थी, जो उन्हें रिंग में टक्कर दे सके। इसी कारण WWE ने मुझे मेन रोस्टर में लाने का फैसला किया था।"

बता दें कि TLC 2009 में शेमस ने जॉन सीना को WWE चैंपियनशिप मैच में हरा दिया था। इस मैच के बाद वो 70 दिन तक WWE चैंपियन रहे थे। हालांकि, Elimination Chamber 2010 में उन्हें जॉन सीना के खिलाफ ही हार का सामना करना पड़ा था। अपने अभी तक के करियर में शेमस तीन बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।