WWE दिग्गज ने फेमस Superstar को मिल रही सफलता पर साधा निशाना, बेइज्जती करते हुए पूर्व रेसलर्स से की तुलना

Ujjaval
WWE सुपरस्टार को लेकर पूर्व चैंपियन का बयान
WWE सुपरस्टार को लेकर पूर्व चैंपियन का बयान

The Miz & LA Knight: WWE में इस समय द मिज़ (The Miz) के साथ एलए नाइट (LA Knight) की दुश्मनी देखने को मिल रही है। दोनों ही रेसलर्स के बीच स्टोरीलाइन को स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में आगे बढ़ाया गया। यहां पूर्व WWE चैंपियन ने नाइट पर निशाना साधा।

WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में ऑस्टिन थ्योरी और एलए नाइट के मैच के दौरान द मिज़ कमेंट्री टीम का हिस्सा थे। उन्होंने यहां लगातार एलए नाइट पर निशाना साधा और उनकी बेइज्जती करने की कोशिश की। उन्होंने नाइट का मजाक बनाते हुए कहा कि उन्हें अभी मिल रही सफलता किसी काम की नहीं है। उन्होंने कुछ पूर्व स्टार्स से भी नाइट की तुलना की। उन्होंने कहा,

"एलए नाइट एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्हें अभी सफलता मिल रही है लेकिन यह किसी काम की नहीं है। वो अगले फैन्डैंगो हैं लेकिन उनके पास टैप शूज़ नहीं हैं। वो अगले यूजीन हैं, जिनके पास क्रेयॉन्स नहीं हैं।"

एलए नाइट को जरूर द मिज़ की यह बातें पसंद नहीं आई होंगी और वो इसका जल्द ही अलग अंदाज में जवाब दे सकते हैं।

WWE SmackDown ने The Miz के कारण LA Knight को मिली बड़ी हार

ऑस्टिन थ्योरी ने ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो में दखल देकर स्पेशल गेस्ट रे मिस्टीरियो और सैंटोस इस्कोबार से बात की थी। इसी बीच एलए नाइट ने दखल दिया और उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी को मैच के लिए चैलेंज किया। एडम पीयर्स ने आकर इस मैच का ऐलान किया और यह भी बताया कि दोनों में से जो जीतेगा, वो यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए नंबर 1 कंटेंडर बन जाएगा।

एलए नाइट और ऑस्टिन थ्योरी के मैच की शुरुआत से पहले मिज़ ने एंट्री की। वो कमेंट्री टीम का हिस्सा बने। मैच काफी अच्छा रहा और इस समय आया, तब नाइट ने थ्योरी को मिज़ पर फेंक दिया। खैर, मैच जारी रहा और मिज़ ने दखल दिया। नाइट ने उन्हें रिंग के बाहर किया और ऑस्टिन थ्योरी ने इस चीज़ का फायदा उठाया।

ऑस्टिन ने नाइट को रोलअप द्वारा पिन करके बड़ी जीत दर्ज की। नाइट की हार चौंकाने वाली रही। हालांकि, मिज़ के कारण वो पूर्व यूएस चैंपियन से हारे हैं और अब इसका बदला जरूर लेना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now