रिटायर होने से पहले WWE WrestleMania को मेन इवेंट करना चाहता है दिग्गज, किया बहुत बड़ा खुलासा 

WWE स्टार शेमस ने अपने फ्यूचर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है
WWE स्टार शेमस ने अपने फ्यूचर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है

Sheamus: WWE सुपरस्टार का सपना अपने करियर में एक बार रेसलमेनिया (WrestleMania) के मेन इवेंट मैच का हिस्सा बनने का होता है, लेकिन सभी को अपने करियर में ये मौका नहीं मिलता है। पूर्व WWE चैंपियन शेमस (Sheamus) करीब 18 साल से कंपनी का हिस्सा हैं। इसके बाद भी वो कभी भी WrestleMania के मेन इवेंट का हिस्सा नहीं बने हैं। इसी बीच उन्होंने अपने फ्यूचर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

पूर्व WWE चैंपियन शेमस ने हाल में ही Virgin Media Sports Stories के विल डाल्टन को इंटरव्यू दिया था। अपने इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा की वो अपने रिटायरमेंट से पहले एक बार WrestleMania के मेन इवेंट का हिस्सा बनना चाहते हैं।

इसके अलावा वो अपने करियर में एक बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को जीतना चाहते हैं। शेमस ने अपने WWE करियर में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को छोड़कर सभी टाइटल जीतें हैं। उन्होंने कहा,

"आईसी टाइटल, मुझे अभी इस चैंपियनशिप को जीतना हैं। मैं WrestleMania के मेन इवेंट हिस्सा बनना चाहता हूं। मैं इस समय इन दोनों को करना चाहता हूं ।पिछले साल मुझे WrestleMania के मेन इवेंट का हिस्सा होना था। वो मैच शो के आखिर में होना था। इस मुकाबले ने सभी का ध्यान खींचा था। कोई भी हमारे करीब नहीं था। मेरे, गुंथर और ड्रू के बीच एक यादगार मैच हुआ था। मुझे ये हमेशा से पता था। मैं WrestleMania में टाइटल जीतने के बहुत करीब था, लेकिन मुझसे मौका छीन लिया गया था।"

WWE में काफी समय से एक्शन में क्यों दिखाई नहीं दे रहे हैं Sheamus?

पूर्व WWE चैंपियन शेमस इस समय चोट की वजह से इन रिंग एक्शन से दूर हैं। उम्मीद की जा रही है कि Royal Rumble 2024 के दौरान WWE में वापसी कर सकते हैं। शेमस आखिरी बार 18 अगस्त 2023 को SmackDown के शो में नज़र आए थे। इस दौरान उनका सामना ऐज से हुआ था। इस मुकाबले में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, ये मैच WWE में ऐज का आखिरी मैच था।

इस मैच के बाद ऐज ने WWE को छोड़ दिया था और AEW को ज्वाइन कर लिया था। वहीं, अभी सभी की निगाह शेमस पर टिकी हुई है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि वो कब तक WWE में वापसी करते हैं। इसके अलावा WWE किस तरह से उनके रिटर्न को प्लान करते हैं।