"WWE में Roman Reigns को अभी तक सबसे ज्यादा John Cena ने परेशान  किया"- 30 दिसंबर को होने वाले मैच से पहले आया बयान

Pankaj
पूर्व WWE क्रूजरवेट चैंपियन की खास प्रतिक्रिया
पूर्व WWE क्रूजरवेट चैंपियन की खास प्रतिक्रिया

Drew Gulak: पूर्व WWE क्रूजरवेट चैंपियन ड्रू गुलक (Drew Gulak) ने इस बार रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ा बयान दिया है। खासतौर पर 30 दिसंबर को रेंस के होने वाले मैच पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी। रोमन इस समय WWE में अच्छा काम कर रहे हैं।

30 दिसंबर को इस साल का SmackDown का अंतिम एपिसोड होगा। यहां एक बहुत बड़ा टैग टीम मैच होगा। रोमन रेंस और सैमी ज़ेन का मुकाबला केविन ओवेंस और जॉन सीना के साथ होगा। पिछले हफ्ते इस मैच का ऐलान किया गया था। इस मैच में बहुत मजा आएगा। फैंस को बड़ा सरप्राइज भी यहां मिल सकता है।

रोमन रेंस और जॉन सीना का इतिहास शानदार रहा हैं। SummerSlam 2021 में इन दोनों के बीच अंतिम बार मुकाबला हुआ था। दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ और रेंस ने इसमें जीत हासिल की थी।

WWE सुपरस्टार ड्रू गुलक ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE The Bump के हालिया एपिसोड में गुलक ने 30 दिसंबर को होने वाले मैच को लेकर कहा,

जॉन सीना ने रोमन रेंस को जितना परेशान किया शायद किसी अन्य ने नहीं किया। मुझे लगता है कि सीना जो काम करते हैं वो कोई नहीं कर सकता है। वो बहुत ही महान रेसलर हैं। मैं जानता हूं कि रोमन ने सीना के खिलाफ जीत हासिल की है। लेकिन अभी भी वो जॉन सीना हैं।

रोमन रेंस ने अपना टाइटल अंतिम बार Crown Jewel में पिछले महीने डिफेंड किया था। लोगन पॉल के साथ उनका मुकाबला हुआ था। ये मैच बहुत ही शानदार रहा था। अब WWE का अगला बड़ा इवेंट अगले साल Royal Rumble होगा। इस इवेंट में रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। यहां उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा ये किसी को नहीं पता है। आने वाले कुछ हफ्तों में इसका खुलासा हो जाएगा। इससे पहले 30 दिसंबर को होने वाले SmackDown के एपिसोड में फैंस को बहुत मजा आएगा। जॉन सीना यहां एक्शन में नज़र आएंगे। फैंस लंबे समय से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now