Create

Roman Reigns के फैक्शन The Bloodline के नए सदस्य की बुकिंग पर भड़का दिग्गज, WWE पर लगाए गंभीर आरोप

Pankaj
WWE दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया

Vince Russo: पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) की मौजूदा बुकिंग पर सवाल खड़े किए है। रेड ब्रांड के एपिसोड में सैमी ज़ेन का मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ हुआ था। सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) की मदद से सैमी ने यहां पर जीत हासिल की थी। Sportskeeda Wrestling's Legion of RAW पर बात करते हुए विंस रूसो ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन और एजे स्टाइल्स को लेकर बड़ा बयान सामने आया

विंस रूसो ने बड़ा बयान देते हुआ कहा,

ब्लू ब्रांड में सैमी द ब्लडलाइन का ऑफिशियल तौर पर हिस्सा बने। आप बताओ क्या एजे स्टाइल्स ब्लू ब्रांड का हिस्सा है? क्या उनका ब्लडलाइन से कोई नाता है? तो रेड ब्रांड में इन दोनों के मैच का क्या मतलब था? मुझे ये बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। एक तरह से इसे खराब बुकिंग मैं कहूंगा। एजे स्टाइल्स का ब्लू ब्रांड से क्या मतलब बनता है। मुझे ये बुकिंग बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी।

youtube-cover

वैसे कुछ हद तक विंस रूसो ने सही बात कही है। एजे स्टाइल्स रेड ब्रांड का हिस्सा है और सैमी ज़ेन ब्लू ब्रांड का हिस्सा है। दोनों के मैच का कोई मतलब नहीं बनता था। सैमी अब ऑफिशियल तौर पर द ब्लडलाइन का हिस्सा बन चुके हैं। अब अगर उनका मैच या सैगमेंट होता है तो फिर वो द ब्लडलाइन के समक्ष होना चाहिए।

सोलो सिकोआ भी सैमी के साथ मैच में मौजूद थे। सैमी का साथ अच्छे से सोलो सिकोआ दे रहे हैं। जिमी उसो भी सैमी से खुश है। हालांकि जे उसो को सैमी अभी तक पसंद नहीं आए। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर भी युद्ध देखने को मिला था। पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने जब सैमी को द ब्लडलाइन का हिस्सा बनाया तब भी जे उसो खुश नजर नहीं आए। अब WWE आगे जाकर इसे किसी खास स्टोरीलाइन में शामिल कर सकता है। शायद जे उसो और सैमी के बीच पंगा आगे जाकर देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment