Create

"मुझे खुद पर शक था", WWE से लगभग एक साल पहले निकाले जाने के बाद भारतीय Superstar ने अपनी परिस्थिति का किया खुलासा

पूर्व WWE स्टार ने किया बड़ा खुलासा
पूर्व WWE स्टार ने किया बड़ा खुलासा
Ujjaval

Harv Sihra: WWE के पूर्व भारतीय सुपरस्टार हर्व सिहरा (Harv Sihra) उर्फ समीर सिंह (Samir Singh) ने हाल ही में एक जबरदस्त पोस्ट डालते हुए काफी चीज़ों को लेकर बात की है। WWE से जाने के बाद उन्हें खुद पर काफी संदेह था लेकिन अभी वो इंडिपेंडेंट सर्किट पर काफी बढ़िया तरह से काम कर रहे हैं।

WWE से जाने के बाद हर्व सिहरा को खुद पर काफी संदेह हो रहा था

WWE में हर्व और उनके भाई गुर्व ने काफी समय तक काम किया है। वो समीर और सुनील सिंह के नाम से जाने जाते थे और उनकी टैग टीम जोड़ी ने 205 Live शो पर काम किया। इसके अलावा वो दोनों ही जिंदर महल के साथ भी नजर आते थे और उन्होंने भारतीय रेसलर के WWE चैंपियनशिप रन में भी अहम किरदार निभाया था।

WWE के बजट कट्स की वजह से ढेरों सुपरस्टार्स को रिलीज किया और इसमें सिंह ब्रदर्स का नाम भी शामिल था। जून 2021 में उन्हें बाहर किया और इसके बाद से यह भारतीय सुपरस्टार्स कई छोटे प्रमोशन्स में काम करते हुए नजर आ रहे हैं। हर्व ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वो चैंपियनशिप के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसी दौरान कैप्शन में WWE से रिलीज होने के बाद अपने अनुभव को लेकर बात की। उन्होंने लिखा,

"एक साल पहले लगभग इसी समय मैं सोच रहा था कि मेरा रेसलिंग करियर कैसा दिखेगा। मुझे खुद पर काफी ज्यादा शक था। हालांकि, अभी मैं अपने करियर के सबसे अच्छे दौर में हूँ और मैं सभी बदलावों को लेने के लिए तैयार हूँ। मेरा आत्मविश्वास काफी ज्यादा ऊपर है और मुझे यह काम करते हुए मजा आ रहा है। Defy Wrestling के सीएटल में मौजूद सभी फैंस को मेरी ओर से धन्यवाद, जो हर चीज़ को इतना ज्यादा खास बनाते हैं।"

WWE से जाने के बाद दोनों ही सुपरस्टार्स ने दूसरे प्रमोशन्स में सफलता हासिल की। समीर अपने असली नाम के साथ लड़ने लग गए और उन्होंने अपनी फिजिक में जबरदस्त सुधार किया। इस समय वो अपने भाई के साथ Defy Wrestling के टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...