Create

"जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर और द रॉक को हरा सकता हूं"-पूर्व चैंपियन ने WWE के 3 बड़े दिग्गजों को दी कड़ी चुनौती

WWE दिग्गजों को मिली कड़ी चुनौती
WWE दिग्गजों को मिली कड़ी चुनौती
reaction-emoji
PANKAJ

पूर्व WWE सुपरस्टार लांस स्टॉर्म (Lance Storm) ने इस बार बहुत बड़ा बयान दिया हैं। ट्विटर के जरिए लांस स्टॉर्म ने कहा कि वो जॉन सीना (John Cena), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और द रॉक (The Rock) को हरा सकते हैं। लांस स्टॉर्म का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। WWE, WCW और ECW में उन्होंने अपने काम से सभी को प्रभावित किया था।

पूर्व WWE सुपरस्टार लांस स्टॉर्म ने ट्विटर के जरिए दिया बड़ा बयान

लांस स्टॉर्म ने एक बार अपने करियर में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हासिल की थी। इसके बाद विंस मैकमैहन की कंपनी में वो चार बार टैग टीम चैंपियन बने। एक फैन ने हाल ही में ट्विटर पर पोस्ट के जरिए सवाल पूछा। सवाल ये था कि कोई द रॉक, जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर को हरा सकता है। लांस स्टॉर्म ने जल्द ही इस सवाल का जवाब दिया। स्टॉर्म ने कहा कि वो इन तीनों को हराकर रिकॉर्ड कायम कर सकते हैं।

Yup ✋ 2-0 vs Cena, 2-1 vs Lesnar, and a prestigious Count Out Victory over the Rock. twitter.com/view_raw/statu…

स्टॉर्म ने इससे पहले एक बार जॉन सीना से अपने आप को काफी बेहतर बताया था। वैसे सीना और स्टॉर्म के बीच पहले मुकाबला हो चुका है। लैसनर के साथ भी स्टॉर्म टकरा चुके हेैं। 52 साल के दिग्गज ने इस बार बड़ी बात लैसनर, सीना और द रॉक को लेकर कह दी है। शायद उन्हें इस बात का जवाब भी मिल सकता है। द रॉक हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और वो जरूर इसका जवाब दे सकते हैं।

जॉन सीना, लैसनर और द रॉक का WWE में बहुत बडा़ नाम हैं। ये तीनों पार्ट टाइमर के रूप में WWE रिंग में नजर आते रहते हैं। द रॉक अब हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। लैसनर जब भी रिंग में आते हैं तो फैंस खुश हो जाते हैं। सीना ने भी कुछ महीने पहले WWE में एंट्री की थी। WWE के बड़े-बड़े इवेंट्स में अभी भी ये तीनों सुपरस्टार्स नजर आते रहते हैं। फैंस भी इन सुपरस्टार्स को रिंग में देखना चाहते हैं। लांस स्टॉर्म ने एक तरह से तीनों को चुनौती दे दी है। अब देखना होगा कि लांस को किस तरह का जवाब इन तीनों के द्वारा मिलता है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...