Create

"दुनिया की सबसे खराब चीज है"- पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन द्वारा खतरनाक मूव लगाने के बाद WWE दिग्गज का फूटा गुस्सा 

WWE Raw में केविन ओवेंस ने किया था इजेक्यूल पर अटैक
WWE Raw में केविन ओवेंस ने किया था इजेक्यूल पर अटैक
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Kevin Owens: WWE के पूर्व हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) के एपिसोड में केविन ओवेंस (Kevin Owens) और इजेक्यूल (Ezekiel) के सैगमेंट के बारे में बात की है।

रेड ब्रांड के हालिया एपिसोड में ओवेंस ने अपने दुश्मन इजेक्यूल के खिलाफ मैच के लिए रिंग में वापसी की। मैच के सही से शुरू होने से पहले ही प्राइजफाइटर ने इजेक्यूल को रिंग एप्रन पर जबरदस्त पावरबॉम्ब लगाया, जिसके कारण इलायस के छोटे भाई को स्ट्रेचर से बाहर ले जाया गया।

Sportskeeda Wrestling के Legion of RAW शो के हालिया एपिसोड में रूसो ने बताया रिंग एप्रन बम्प्स दुनिया की सबसे खराब चीज हैं और उन्हें नहीं पता कि ओवेंस ने क्यों इस प्रकार का रिस्क लिया।

"भाई मुझे बिल्कुल भी नहीं पता कि वो क्यों इस तरह के बम्प कर रहे हैं। अगर आप अल स्नो जैसों से बात करेंगे तब वो आपको बताएंगे कि रिंग एप्रन बम्प्स दुनिया की सबसे खराब चीज हैं।"
youtube-cover

WWE दिग्गज को पसंद नहीं आया केविन ओवेंस और चैम्पा का किरदार

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने कंपनी में चैम्पा और केविन ओवेंस के मौजूदा किरदार की कड़ी आलोचना की है।

रूसो ने Legion of RAW शो के ही इंटरव्यू में कहा,

"सुनिए, हमें ट्रिपल एच की तारीफ करनी होगी क्योंकि उन्होंने टैलेंट्स को इस बात की आजादी दी कि वो जो कहना चाहते हैं कह सकें और खुद के प्रोमो दे पाएं। हम सभी यह लंबे समय से चाह रहे थे, आपके पास 2 हील्स के उदाहरण हैं। चैम्पा ने हार्ली रेस को ट्रिब्यूट दिया, आप जानते हैं कि यह चीज बेबीफेस करते हैं। उन्होंने यह हील की तरह नहीं किया बल्कि यह किसी फैन फेवरिट की तरह दिख रहा था। केविन ने भी डस्टी रोड्स की टी-शर्ट पहन रखी थी। केविन फेस किरदार नजर आ रहे थे। "
Triple H is in control and we've got:- Seth Rollins picking up Ws.- Kevin Owens going back to his vicious self!- Ciampa looking like a star even in defeat.- Bayley being the highlight of #RAW.Pops H looking after his kids! 🥺WE. ARE. NXT!#WWE #WWERaw https://t.co/UhmHWjDifM

अब देखना दिलचस्प होगा कि ट्रिपल एच की नई लीडरशिप में केविन ओवेंस और चैम्पा को किस प्रकार प्रोग्रामिंग में बुक किया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...