Create
Notifications

SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस का ओपनिंग सैगमेंट विवादों के घेरे में आया, WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के ओपनिंग सैगमेंट में इस बार रोमन रेंस ने प्रोमो दिया। रेंस के इस सैगमेंट को देखकर पूर्व WWE मैनेजर डच मैंटेल (Dutch Mantell) बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए। मैंटेल ने कई तरह के आरोप इस सैगमेंट पर लगा दिए। पिछले हफ्ते शो में रोमन रेंस (Roman Reigns) नजर नहीं आए थे लेकिन इस बार शो की खास शुरूआत उन्होंने की।

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस ने वापसी की

SmackDown की शुरूआत में रोमन रेंस और द उसोज ने एंट्री की। पॉल हेमन भी उनके साथ थे। पिछले हफ्ते द उसोज की हार हुई थी। रेंस ने इस बारे में द उसोज से पूछा और कहा कि वो इसे कैसे फिक्स करेंगे। इसके बाद न्यू डे ने एंट्री की और रोमन रेंस का मजाक बनाया। इस बीच किंग वुड्स ने जिमी उसो को मैच के लिए चैलेंज कर दिया। इस मैच में शर्त भी रखी गई थी। अगर जिमी उसो हारे तो उन्हें वुड्स के सामने बेंड करना होगा और अगर वुड्स हारेंगे तो वो ट्राइबल चीफ के सामने बेंड करेंगे। वुड्स के इस चैलेंज को रोमन रेंस ने भी स्वीकार कर लिया था।

Sportskeeda Wrestling's SmackTalk से बात करते हुए डच मैंटेल ने इस सैगमेंट को लेकर बात की। उन्होंने कहा,

SmackDown में हमेशा ओपनिंग सैगमेंट में कुछ ना कुछ नया दिखाया जाता है। पूरे शो का अच्छा मोमेंटम बनाने के लिए ये किया जाता है। इस हफ्ते ये सैगमेंट काफी लाइट रहा। द उसोज की न्यू डे के साथ फाइटिंग मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आई। मैं बिल्कुल भी उत्साहित नहीं हुआ क्योंकि मुझे फिनिश देखना था। सभी को पता था कि रोमन रेंस शो में आएंगे। न्यू डे के वुड्स ने एक बार फिर जीत हासिल की और ये भी लगभग सभी को पता था।

मेन इवेंट में किंग वुड्स और जिमी उसो के बीच इस बार मैच हुआ था। जिमी उसो को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद रोमन रेंस ने किंग वुड्स और कोफी किंग्सटन पर खतरनाक अटैक किया। अब देखना होगा कि अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में इनके बीच क्या होगा।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now