WWE में Roman Reigns के साथियों के कारण होगा 2 पुराने जिगरी दोस्तों का रीयूनियन, दिग्गज ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

kevin owens sami zayn wwe
केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन का जल्द हो सकता है रीयूनियन

Sami Zayn: WWE में सैमी ज़ेन (Sami Zayn) इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) और अनोआ'ई फैमिली मेंबर्स से सुसज्जित फैक्शन, द ब्लडलाइन के 'Honorary' मेंबर की भूमिका निभा रहे हैं। फैंस को भी उनका ये किरदार बहुत पसंद आ रहा है, लेकिन ये भी तय है कि कुछ समय बाद द ब्लडलाइन जरूर उन्हें धक्के देकर अपने ग्रुप से बाहर निकाल देगा।

अब WWE में मैनेजर रहे डच मैंटेल ने कहा है कि ज़ेन के द ब्लडलाइन से बाहर होने के बाद केविन ओवेंस उनकी मदद के लिए आगे आ सकते हैं। Sportskeeda के Smack Talk पर मैंटेल ने बताया कि ओवेंस शुरुआत में ज़ेन की मदद करने से इंकार भी कर सकते हैं:

"अगर सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस के पास जाकर कहें, मैं जानता हूं कि हमारे संबंधों में खटास रही है, लेकिन अभी मुझे तुम्हारी मदद की सख्त जरूरत है।' उसके बाद केविन कहें, 'मुझे तुम्हारे बारे में सोचकर बुरा लग रहा है, लेकिन इस सबकी शुरुआत मैंने नहीं की थी और इन सभी मुश्किलों की वजह तुम खुद हो। अब तुम ही इससे निपटो, मैं तुम्हारी कोई मदद नहीं कर सकता।"

मैंटेल ने अपनी बात को जारी रखते हुए बताया:

"वहीं उसके 2 हफ्ते बाद ही द ब्लडलाइन, ज़ेन की पीट-पीटकर बुरी हालत कर रहा होगा, तब केविन को आना ही होगा। इस मोमेंट को देखने के लिए काफी लोग आएंगे क्योंकि वो भी इस रीयूनियन सैगमेंट को देखने के इच्छुक हैं। जब आप लोगों की उम्मीद के अनुसार कंटेन्ट तैयार करते हैं तब वो कहते हैं, 'हमने वो देखा जो हम चाहते थे।'

youtube-cover

WWE SmackDown में द ब्लडलाइन के एंगल की डच मैंटेल ने तारीफ की

डच मैंटेल ने द ब्लडलाइन के एंगल की तारीफ करते हुए बताया कि इस ग्रुप की बुकिंग अभी तक बहुत शानदार रही है:

"WWE ने अभी तक इस स्टोरीलाइन को शानदार तरीके से आगे बढ़ाया है। मैं नहीं जानता कि ये कहानी और आइडिया किसका है, लेकिन इसे बिल्ड बहुत अच्छे तरीके से किया गया है। मैंने काफी समय से इस तरह की स्टोरीलाइन नहीं देखी है, जिसने 1 साल से ज्यादा समय तक फैंस को आकर्षित करके रखा हो।"

ये देखना दिलचस्प होगा कि केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के रीयूनियन को WWE किस तरीके से बुक करती है। वो अगर साथ आते हैं तो संभव है कि द उसोज़ को अनडिस्प्यूटेड टैग टीम टाइटल्स के लिए भी चैलेंज कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।