'उनका खून कैसे निकला' - WWE दिग्गज ने SmackDown में 124 किलो के Superstar के लहूलुहान होने पर दिया बड़ा बयान

bobby lashley blood smackdown
दिग्गज का पूर्व चैंपियन के मैच को लेकर बड़ा बयान

WWE: WWE SmackDown में इस हफ्ते वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड के मैच में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley), ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) और शेमस (Sheamus) आमने-सामने आए। इस मैच के दौरान स्टील स्टेप्स से टकराने के कारण लैश्ले लहूलुहान हो गए थे। अब पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने इस घटना पर बड़ा बयान दिया है।

Smack Talk पॉडकास्ट पर मेंटल ने बताया कि लैश्ले ने मैच के दौरान मास्क पहना हुआ था। उन्होंने कहा:

"उनका खून कैसे निकला? मैच में क्या हुआ? टीवी पर इन दिनों उनका और ब्रॉक लैसनर का खून निकलता दिखाया जा रहा है?"

मेंटल की नज़र में ये मैच तीनों सुपरस्टार्स के लिए बढ़िया रहा और उन्होंने शुरुआत में सोचा था कि ऑस्टिन थ्योरी इस मैच को जीतने वाले हैं। मैंटेल ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"क्या मैंने कहा कि मुझे 3-वे मैच पसंद नहीं हैं? मुझे ऐसे मैच अच्छे नहीं लगते। मुझे लगा कि थ्योरी इस मैच को जीतने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ये मैच अच्छा रहा।"

youtube-cover

WWE SmackDown के मेन इवेंट में Bobby Lashley vs AJ Styles मैच हुआ

एजे स्टाइल्स ने एक अन्य ट्रिपल थ्रेट मैच में जीत दर्ज कर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश पाया था। SmackDown के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले vs एजे स्टाइल्स मैच हुआ, जिसके विजेता का सामना वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में सैथ रॉलिंस से होना था, जो Night of Champions 2023 में होगा।

दोनों का मैच जबरदस्त रहा, जिसके अंत में द फिनॉमिनल वन विजयी रहे। अब Night of Champions 2023 के लिए सैथ रॉलिंस vs एजे स्टाइल्स वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट फाइनल मैच तय हो गया है।

स्टाइल्स आखिरी बार साल 2017 में वर्ल्ड चैंपियन बने थे और उस समय उनका टाइटल रन 371 दिनों तक चला था। वहीं सैथ रॉलिंस ने SummerSlam 2019 में यूनिवर्सल टाइटल के रूप में कोई बड़ी चैंपियनशिप बेल्ट अपने नाम की थी। यानी दोनों सुपरस्टार्स को चैंपियन बने कई साल बीत चुके हैं, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि कौन Night of Champions में अपने टाइटल के सूखे को खत्म कर पाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।