'मैं बहुत गुस्से में हूं' - WWE द्वारा 26 साल के Superstar का नाम बदलने के बाद दिग्गज का फूटा गुस्सा

dominik mysterio name changed
WWE दिग्गज ने डॉमिनिक मिस्टीरियो का नाम बदलने पर निकाला गुस्सा

WWE: WWE ने हाल ही में 26 वर्षीय रेसलर डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के नाम में बदलाव किया है। रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ मैच से पूर्व उनके नाम के आगे 'डर्टी' जोड़ा गया था। अब कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर उनका नाम बदलकर डर्टी डॉमिनिक मिस्टीरियो कर दिया है, लेकिन रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) इस बात से खुश नहीं हैं।

अपने रेसलिंग करियर के दिनों में डच मेंटल के नाम के आगे 'डर्टी' जोड़ा जाता था। उन्होंने Smack Talk पॉडकास्ट के हालिया एडिशन पर दावा करते हुए कहा कि डॉमिनिक का किरदार इस शब्द पर खरा नहीं उतर पाएगा। उन्होंने कहा:

"डॉमिनिक आपको 'डर्टी' शब्द पर खरा उतरना होगा, उम्मीद करता हूं कि आप इसके लिए तैयार होंगे। मैं बहुत गुस्से में हूं।"

वहीं मेंटल ने क्राउड द्वारा मिल रहे नेगेटिव रिएक्शन के लिए डॉमिनिक मिस्टीरियो के कैरेक्टर की तारीफ करते हुए कहा:

"उनके करियर की शुरुआत शानदार रही है। उन्हें असल में 'डर्टी' नाम की जरूरत भी नहीं है क्योंकि कंपनी में नए रेसलर्स की तुलना में उनको जबरदस्त नेगेटिव रिएक्शन मिल रहा है। कंपनी ने डॉमिनिक के किरदार को उनके परिवार का इस्तेमाल करते हुए इसी तरीके से बिल्ड किया है। वो अच्छे हील हैं, लेकिन मेरे लेवल पर नहीं हैं।"

youtube-cover

Dominik Mysterio ने कहा कि WWE दिग्गज Eddie Guerrero उनका साथ चुनते, Rey Mysterio का नहीं

कुछ समय पहले WWE में डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो की बाप-बेटे की लड़ाई बड़े आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी। उस संबंध में डॉमिनिक ने एडी गुरेरो का जिक्र करते हुए कहा था कि वो इस फिउड में रे मिस्टीरियो का नहीं बल्कि उनका साथ चुनते।

डॉमिनिक ने कहा:

"अगर एडी गुरेरो आज यहां होते तो शायद वो मेरे पिता का साथ निभाते। वो WrestleMania में स्पेशल गेस्ट रेफरी हो सकते थे, मगर अंत में वो मेरा साथ चुनते। वो पूरी स्टोरीलाइन के समय मेरे पिता के साथ होते और कहते कि वो परिस्थिति को संभाल लेंगे, लेकिन इस कहानी के अंत में वो मेरे साथ खड़े होते।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now