"मुझे उनकी एक्टिंग बहुत पसंद आई" - WWE दिग्गज ने SmackDown में Roman Reigns के सैगमेंट की तारीफ करते हुए दिया बड़ा बयान

roman reigns acting smackdown
रोमन रेंस की एक्टिंग से प्रभावित हुआ दिग्गज

Roman Reigns: WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) का ट्रायल सैगमेंट हुआ। एक समय पर रोमन ने घुटनों पर बैठकर अपनी माला जे उसो (Jey Uso) के गले में डाल दी थी, लेकिन अगले ही पल उन्हें लो-ब्लो लगा दिया। अब कंपनी में पूर्व मैनेजर रह चुके डच मेंटल (Dutch Mantell) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वो स्मैकडाउन (SmackDown) में Roman Reigns की एक्टिंग से बहुत प्रभावित हुए थे।

Smack Talk पॉडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन पर डच मेंटल ने बताया कि उन्हें पता था कि अटैक होने वाला है, लेकिन इसके बावजूद रोमन की एक्टिंग ने एक बार के लिए उन्हें यह मानने पर मजबूर कर दिया था कि वो वाकई में जे उसो को ट्राइबल चीफ बनाने वाले हैं। उन्होंने कहा:

"मैं जानता था कि कुछ अटैकिंग सैगमेंट होने वाला है, लेकिन इसके बावजूद मेरे अंदर का एक हिस्सा कह रहा था कि रोमन रेंस शायद अपना पद छोड़ सकते हैं। वो इस पद पर कभी भी वापस आ सकते हैं क्योंकि वो चीफ हैं और रोमन की एक्टिंग ने मुझे खासा प्रभावित किया।"

youtube-cover

WWE दिग्गज Rikishi ने Roman Reigns की उपलब्धियों पर खुशी जताई

Sportskeeda Wrestling को दिए इंटरव्यू में बिल एप्टर के साथ चर्चा करते हुए WWE दिग्गज रिकिशी ने बताया कि अब पूरी दुनिया Roman Reigns को एक्नॉलेज करती है। इसके अलावा उन्होंने रोमन द्वारा हासिल की गई उपलब्धियों पर गर्व भी जताया।

रिकिशी ने कहा:

"मेरी नज़र में अब पूरी दुनिया रोमन रेंस को एक्नॉलेज करती है। मैं रोमन के असली नाम पर गर्व करता हूं और उनके पिता, सिका का बहुत सम्मान करता हूं। मैं उनके प्रदर्शन को देखकर कह सकता हूं कि वो बहुत शानदार काम कर रहे हैं।"

आपको बता दें कि हाल ही में रिकिशी से WWE में अपनी वापसी के संबंध में सवाल पूछा गया था और काफी समय से उनकी द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन में शामिल होने की मांग उठ रही है। उन्होंने इस सवाल के जवाब में ना तो वापसी के लिए हामी भरी और ना ही इनकार किया, मगर इतना जरूर है कि रिकिशी के आने से द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन पहले से भी दिलचस्प बन जाएगी।