'अब Roman Reigns क्या करेंगे?' - WWE दिग्गज ने The Bloodline की स्टोरीलाइन में एक नए अध्याय की शुरुआत का दावा करते हुए दिया चौंकाने वाला बयान

jey uso attack roman reigns
रोमन रेंस को SmackDown में अपने भाई से धोखा मिला

WWE SmackDown में इस हफ्ते द उसोज़ (The Usos) ने पूरी तरह खुद को रोमन रेंस (Roman Reigns) से दूर कर लिया है। जे उसो (Jey Uso) ने पहले दर्शाया कि वो जिमी उसो (Jimmy Uso) का साथ छोड़ने वाले हैं, लेकिन तभी सबको चौंकाते हुए उन्होंने रोमन पर सुपरकिक लगा दी। अब कंपनी में पूर्व मैनेजर रहे डच मेंटल (Dutch Mantell) ने इस सैगमेंट पर अपनी राय दी है।

डच मेंटल ने Smack Talk पॉडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन पर दावा किया कि अब द ब्लडलाइन के एक नए अध्याय की शुरुआत हो चुकी है। उन्होंने Roman Reigns कि मुश्किलें बढ़ने की बात करते हुए कहा:

"मेरे ख्याल से द ब्लडलाइन का सैगमेंट शानदार रहा। जिस तरीके से सैगमेंट समाप्त हुआ, उसे देख मैं चौंक उठा था। मगर ऐसा होना जरूरी था और लोग खुश हैं कि द उसोज़ दोबारा साथ आ गए हैं। रोमन रेंस और पॉल हेमन की मुश्किलें बढ़ गई हैं और अब सब लोगों के दिमाग में यही सवाल चल रहा होगा कि अब रोमन क्या करेंगे और इस स्थिति से कैसे निपटेंगे? इसलिए अब स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के लिए इसे एक नया रूप दे दिया गया है और मुझे लगता है कि रेसलिंग की एक नई परिभाषा लिखी जा रही है। अब लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि इस कहानी में आगे क्या होने वाला है।"

youtube-cover

WWE SmackDown में The Usos से मिले धोखे से Roman Reigns चौंक उठे थे

SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद एक वीडियो में साफ देखा जा सकता था कि Roman Reigns निराश चेहरा लेकर रिंग में बैठे थे। अपने कज़िन ब्रदर्स से मिले धोखे से ट्राइबल चीफ स्पष्ट रूप से दुखी थे और पॉल हेमन भी इस घटना को देख चौंक उठे थे। वहीं क्राउड ने रोमन रेंस के लिए 'You Deserve It' के चैंट्स कर उनकी बेइज्जती की थी।

इस घटना के बाद पॉल हेमन और सोलो सिकोआ के साथ रोमन रेंस बैकस्टेज लौट गए। अब द उसोज़ vs रोमन रेंस और सोलो सिकोआ टैग टीम मैच की संभावना ने भी तूल पकड़ लिया है और सब देखने के इच्छुक हैं कि ये कहानी किस तरीके से आगे बढ़ती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now