Create

"मुझे Roman Reigns को दे दीजिए" - WWE के दिग्गज ने SmackDown की खराब स्थिति को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE के दिग्गज ने SmackDown को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE के दिग्गज ने SmackDown को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE के पूर्व मैनेजर डच मैंटेल (Dutch Mantell) का मानना है कि स्मैकडाउन (SmackDown) अभी बहुत बेकार स्थिति में है और इसे पुनर्जीवित करने के लिए कंपनी को रोमन रेंस (Roman Reigns) या ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की जरूरत है।

इस हफ्ते SmackDown में रोंडा राउजी, ड्रू मैकइंटायर और रिडल जैसे बड़े स्टार्स परफॉर्म करते नजर आए, लेकिन रोमन रेंस दूर-दूर तक दिखाई नहीं दिए। Smack Talk के एपिसोड में डच मैंटेल ने कहा कि इस हफ्ते के एपिसोड ने उन्हें निराश किया और वो रोमन रेंस या ब्रॉक लैसनर के आने की उम्मीद कर रहे थे।

मैंटेल का मानना है कि ब्लू ब्रांड की रेटिंग्स में सुधार के लिए कंपनी को एक बड़े स्टार की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मैकइंटायर को एंट्री लेते देख ऐसा महसूस नहीं होता जैसे कोई बड़ा सुपरस्टार एंट्री ले रहा है। उन्होंने कहा,

"मैं सोच रहा था कि मुझे रोमन रेंस या ब्रॉक लैसनर को दे दिया जाए। मुझे ऐसे किसी रेसलर को दे दीजिए जिसकी स्टार पावर बहुत शानदार हो, जो इस खराब हो रही स्थिति को संभाल सके। इस बीच ड्रू मैकइंटायर की एंट्री करवाई जाती है, जिन्हें मैं भूल चुका हूं। मैं नहीं जानता कि वो क्या सोच रहे हैं और मुझे शक है कि कंपनी के अधिकारी नहीं जानते कि वो क्या कर रहे हैं।"

youtube-cover

WWE में टैग टीम टाइटल यूनिफिकेशन के अवसर के लिए द उसोज़ ने रोमन रेंस का धन्यवाद किया

हालांकि इस हफ्ते रोमन रेंस नजर नहीं आए, लेकिन उनके कज़िन ब्रदर्स द उसोज़ ने टैग टीम टाइटल यूनिफिकेशन के अवसर के लिए उनका धन्यवाद जरूर किया। अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस ने फैंस को याद दिलाया कि WWE में उन्होंने 12 साल पहले अपना डेब्यू किया था। उन्होंने फैंस के सपोर्ट के लिए धन्वयाद भी किया, लेकिन जैसे ही क्राउड ने उन्हें चीयर करना शुरू किया तभी द उसोज़ ने कैरेक्टर में वापस आते हुए फैंस का मजाक बनाया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment