'Vince McMahon हेड ऑफ क्रिएटिव होते तो 33 साल का रेसलर AEW में होता'- WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम प्रतिक्रिया सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम प्रतिक्रिया सामने आई

Grayson Waller: पूर्व WWE मैनेजर जिम कॉर्नेट स्मैकडाउन (SmackDown) स्टार ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) के प्रशंसक नहीं हैं।

वॉलर इस साल की शुरूआत में WWE ड्राफ्ट के दौरान मेन रोस्टर में NXT कॉल-अप में से एक थे। उन्हें ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट किया गया और उन्होंने अपने टॉक शो द ग्रेसन वॉलर इफेक्ट से अपना नाम बनाया, जहां उनके कुछ दिग्गज अतिथि थे जैसे कि बेली और इयो स्काई, शार्लेट फ्लेयर, प्रिटी डैडली, लोगन पॉल और ऐज।

Jim Cornette Experience पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में जिम कॉर्नेट ने दावा किया कि वॉलर युवा दिखने और सामान्य हेयरस्टाइल के साथ सामान्य AEW पहलवान की तरह दिखते थे। उन्होंने सुझाव दिया कि यदि विंस मैकमैहन हेड ऑफ क्रिएटिव होते तो ऑस्ट्रेलियाई सुपरस्टार को टीवी पर नहीं दिखाया जाता।

वॉलर ऐसे लगते हैं जैसे वह AEW से संबंधित है क्योंकि वह वही सामान्य, युवा चेहरे वाले, सामान्य बाल कटवाने वाले, नरम शरीर वाले हैं। मुझे नहीं पता कि यह कैसे... विंस मैकमैहन के पास अब उतनी शक्ति नहीं रही होगी जितना हमने सोचा था। वो अगर हेड ऑफ क्रिएटिव होते तो फिर उन्हें टीवी पर नहीं दिखाया जाता।

youtube-cover

क्या WWE द्वारा फ्यूचर में ग्रेसन वॉलर को दिया जाएगा पुश?

WWE ने वॉलर को पुश देने के बारे में सोच लिया है। Money in the Bank 2023 उनके लिए शानदार रहा था। वहां पर जॉन सीना का जबरदस्त सैगमेंट रहा था। उनके सैगमेंट में वॉलर ने दखलअंदाजी की थी। सीना ने अंत में उन्हें अपना फिनिशिंग मूव दिया था।

ब्लू ब्रांड के एपिसोड में इसके बाद ऐज के साथ वॉलर का मुकाबला हुआ था। वॉलर ने हॉल ऑफ फेमर को अच्छी चुनौती दी थी। दोनों के बीच शानदार मैच हुआ था। हालांकि उन्हें अंत में हार का सामना करना पड़ा था। मैच खत्म होने के बाद ऐज ने उनकी तारीफ की थी।

वॉलर के लिए कंपनी ने कुछ ना कुछ प्लान जरूर बनाया होगा। आगे जाकर ब्लू ब्रांड में उन्हें तगड़ा पुश दिया जा सकता है। ऐज के साथ तगड़ा एक्शन उन्होंने दिखाया था, उन्होंने ये बता दिया कि वो रिंग में किसी को भी टक्कर दे सकते हैं। अब देखना होगा कि कंपनी ने उनके लिए आगे क्या प्लान बनाया होगा।