AEW में Jeff Hardy के साधारण डेब्यू को लेकर WWE दिग्गज का फूटा गुस्सा, निशाना साधते हुए कंपनी पर उठाए सवाल

जैफ हार्डी हाल ही में AEW में डेब्यू करते हुए दिखाई दिए थे
जैफ हार्डी हाल ही में AEW में डेब्यू करते हुए दिखाई दिए थे

AEW में हाल ही में जैफ हार्डी (Jeff Hardy) का डेब्यू देखने को मिला और जैफ के डेब्यू के बारे में अब पूर्व WWE मैनेजर जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने अपना ओपिनियन शेयर किया है। बता दें, जैफ हार्डी ने डेब्यू के बाद अपने भाई मैट हार्डी (Matt Hardy) को एंड्राडे एल इडोलो (Andrade El Idolo), प्राइवेट पार्टी और द बूचर, द ब्लेड के हमले से बचाया था। कईयों का मानना है कि जैफ हार्डी का AEW में इससे बेहतर तरीके से डेब्यू कराया जा सकता था।

youtube-cover

जिम कॉर्नेट का भी यही मानना है और उन्होंने हाल ही में अपने पोडकास्ट जिम कॉर्नेट एक्सपीरियंस पर बात करते हुए जैफ हार्डी के साधारण डेब्यू को लेकर AEW पर निशाना साधा है। जिम कॉर्नेट इस बात को लेकर भी काफी गुस्सा दिखाई दे रहे हैं कि हार्डी बॉयज को द बूचर और द ब्लेड जैसी छोटी टीमों के खिलाफ मैच में बुक किया जाएगा। जिम कॉर्नेट का यह भी मानना है कि AEW के पास जैफ हार्डी के यादगार डेब्यू को प्लान करने के लिए 3 महीने का समय था लेकिन उन्होंने यह मौका गंवा दिया।

पूर्व WWE दिग्गज विंस रुसो भी जैफ हार्डी के AEW डेब्यू से नाखुश लग रहे हैं

Sportskeeda Wrestling के द ब्रो शो के हालिया एपिसोड के दौरान पूर्व WWE दिग्गज विंस रुसो ने भी जैफ हार्डी के AEW डेब्यू को लेकर निराशा जाहिर की है। विंस रुसो का भी यही मानना है कि AEW के पास जैफ हार्डी का शानदार तरीके से डेब्यू को प्लान करने के लिए पर्याप्त समय था और विंस के अनुसार, जैफ का इस तरह डेब्यू कराना निराशाजनक रहा।

भले ही, पूर्व WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी का AEW में उम्मीद के मुताबिक डेब्यू नहीं हो पाया लेकिन उम्मीद है कि कंपनी जैफ हार्डी का मैट हार्डी के साथ टैग टीम के रूप में बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल करेगी। इसके अलावा जैफ हार्डी के लिए AEW में कई ड्रीम प्रतिद्वंदी मौजूद हैं इसलिए उम्मीद यह भी है कि कंपनी जैफ का सिंगल्स स्टार के रूप में भी इस्तेमाल करेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now