Create

AEW में पूर्व WWE Superstar की खराब बुकिंग को लेकर दिग्गज का फूटा गुस्सा

जिम कॉर्नेट ने AEW में एडम कोल के बुकिंग की आलोचना की है
जिम कॉर्नेट ने AEW में एडम कोल के बुकिंग की आलोचना की है

WWE में मैनेजर रह चुके जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने हाल ही में AEW में एडम कोल (Adam Cole) को मिल रही बुकिंग को लेकर नाराजगी जाहिर की है। AEW Rampage के पिछले हफ्ते के एपिसोड में एडम कोल ने जेक एटलस (Jake Atlas) का सामना किया। ऐसा लगा था कि इस मैच में एडम कोल, जेक एटलस को आसानी से हराने में कामयाब रहेंगे। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ बल्कि इस मैच में जेक एटलस ने कोल को काफी टक्कर दी थी।

जिम कॉर्नेट ने ड्राइव-थ्रू के हालिया एडीशन पर बात करते हुए कहा कि टोनी खान के प्रमोशन में एडम कोल को मिल रही बुकिंग के साथ बड़ी गलती की जा रही है। जिम का मानना है कि AEW ने लोअर कार्ड सुपरस्टार्स के साथ लंबे मैच में बुक करके एडम कोल को बेअसर कर दिया है। कॉर्नेट ने कहा कि वर्तमान समय के सुपरस्टार्स किसी भी प्रतिद्वंदी के खिलाफ अच्छा मैच देकर काफी उत्साहित हो जाते हैं।

AEW में ब्रिट बेकर के साथ आ चुके हैं एडम कोल

भले ही, जिम कॉर्नेट ने एडम कोल के बुकिंग की आलोचना की है लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि एडम कोल को AEW में इस वक्त स्ट्रॉन्ग बुकिंग मिल रही है। AEW में एडम कोल, पूर्व द अनडिस्प्यूडेट एरा मेंबर्स काइल ओ'राइली, बॉबी फिश के साथ टीम बना चुके हैं। यही नहीं, हाल ही में इस रेसलिंग कंपनी में एडम कोल अपनी गर्लफ्रेंड ब्रिट बेकर के साथ आ गए हैं।

इस हफ्ते AEW Dynamite में एडम कोल और ब्रिट बेकर साथ आए। इस शो के ओपनिंग सैगमेंट में जब एडम कोल, द यंग बक्स और reDragon, बेस्ट फ्रेंड्स के साथ ब्रॉल कर रहे थे तो AEW विमेंस चैंपियन ब्रिट बेकर उन्हें बचाने आई थीं। वहां आने के बाद ब्रिट ने क्रिस स्टेटलैंडर को कर्ब स्टॉम्प दे दिया था। इसके बाद उन्होंने ऑरेंज कैसिडी को सुपरकिक और बूम देने में एडम कोल की मदद भी की थी।

इसके बाद एक बैकस्टेज सैगमेंट में एडम कोल और ब्रिट बेकर ने अपनी टीम को ऑफिशियल कर दिया। यही नहीं, इन दोनों ने अगले हफ्ते Dynamite के एपिसोड में ऑरेंज कैसिडी & क्रिस स्टेटलैंडर को मिक्स्ड टैग टीम मैच के लिए चैलेंज कर दिया है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment