Create

SmackDown में हुए अनोखे सैगमेंट के ऊपर WWE दिग्गज ने उठाए सवाल, फेमस सुपरस्टार्स के नए गिमिक पर भी दिखाया गुस्सा

WWE दिग्गज ने वुड्स और कोफी को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने वुड्स और कोफी को लेकर दिया बड़ा बयान
PANKAJ

पूर्व WWE मैनेजर डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने इस बार किंग जेवियर वुड्स (King Xavier Woods) और कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) के ऊपर अपना बयान दिया है। हाल ही में वुड्स ने King in the Ring टूर्नामेंट जीता था। इसके बाद नए गिमिक में अब वुड्स ब्लू ब्रांड में नजर आ रहे हैं। ब्लू ब्रांड में इस हफ्ते कोफी और वुड्स का सैगमेंट हुआ था। डच मैंटेल ने कहा कि उन्हें ये बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा क्योंकि पूरा सैगमेंट बोरिंग था।

WWE SmackDown में इस हफ्ते कोफी किंग्सटन और किंग वुड्स का सैगमेंट हुआ था

ब्लू ब्रांड में किंग वुड्स और कोफी किंग्सटन का सैगमेंट हुआ था। वुड्स ने इस दौरान कोफी की जमकर तारीफ की। वुड्स ने कोफी को एक पैर पर आने के लिए भी कहा। वुड्स ने इसके बाद कोफी को स्केप्टर देते हुए सर कोफी बना दिया। क्राउड इस दौरान बहुत चीयर दोनों सुपरस्टार्स को कर रहा था। इसके बाद SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ ने एंट्री की और दोनों का मजाक बनाया। कोफी ने उसोज को इसके बाद मैच के लिए चुनौती दे दी थी। उसोज़ ने भी इस चुनौती को स्वीकार कर लिया।

Sportskeeda Wrestling's Smack Talk में बात करते हुए डच मैंटेल ने इस सैगमेंट पर अपनी बात रखी। डच मैंटेल ने कहा,

ईमानदारी से कहूं तो ये सैगमेंट बहुत बोरिंग था। न्यू डे के गिमिक में ये दोनों सही लगते हैं। इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई होगी लेकिन मुझे अच्छा नहीं लगा। मुझे लगा कि इनके आते ही शो देखना बंद करना चाहिए। दोनों ने वैसा ही काम किया जैसा करते हैं। एक फैन होने के नाते मुझे मजा नहीं आया। जो काम वो कर रहे थे उसके बारे में सब बता रहे थे। किसी भी गिमिक में ऐसा कुछ नहीं होता है। अगर किसी ने कोई चीज आपको पहले ही बता दी तो फिर बाद में बयान देकर क्या फायदा होगा।

youtube-cover

ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट में इस हफ्ते द उसोज का मुकाबला वुड्स और कोफी किंग्सटन के साथ हुआ था। इस मैच में वुड्स और कोफी ने शानदार जीत हासिल की। द उसोज का काफी लंबे समय बाद करारी हार का सामना करना पड़ा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...