Create

"बिल्कुल पसंद नहीं आया"- WWE SmackDown में रोमन रेंस द्वारा पॉल हेमन के ऊपर अटैक करने के बाद दिग्गज का बड़ा बयान

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन रेंस ने पॉल हेमन के ऊपर किया था अटैक
WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन रेंस ने पॉल हेमन के ऊपर किया था अटैक

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में पिछले हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पॉल हेमन (Paul Heyman) के ऊपर अटैक कर दिया। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने आकर पॉल हेमन को बचाया था। WWE ने लैसनर और रोमन रेंस की राइवलरी में अब ये नया एंगल जोड़ दिया है। रोमन रेंस का पॉल हेमन के ऊपर अटैक करना दिग्गज जिम कॉर्नेट को ज्यादा पसंद नहीं आया।

WWE दिग्गज पॉल हेमन को ब्रॉक लैसनर ने बचाया

Jim Cornette's Drive-Thru मेें बात करते हुए जिम कॉर्नेट ने रोमन रेंस और पॉल हेमन के एंगल पर अपनी बात रखी। जिम कॉर्नेट ने कहा,

रोमन रेंस ने पॉल हेमन को गले लगाया और सभी चीजों के लिए धन्यवाद कहा। रोमन ने इसके बाद पॉल हेमन को फायर कर दिया। पॉल हेमन चौंक गए थे। रोमन रेंस ने इसके बाद सुपरमैन पंच मारा लेकिन मुझे ये सुपरबॉय पंच लगा। ये सुपरडॉग पंच भी मुझे लगा। रोमन रेंस ने सुपरमैन पंच मारा और पॉल हेमन गिर गिए लेकिन उनके पांव जमीन पर नहीं टकराए। मुझे ये बहुत ही घटिया चीज़ लगी। इसके बाद भी वो नीचे ही गिरे थे। रोमन रेंस और द उसोज ने इसके बाद चेयर रखी और पॉल हेमन के ऊपर अटैक करना चाहा।
मुझे लगता है रोमन रेंस और पॉल हेमन को आगे भी दिखाना चाहिए था लेकिन लैसनर का म्यूजिक हिट हो गया। लैसनर ने इसके बाद रोमन रेंस और द उसोज के ऊपर अटैक किया। रोमन रेंस ने लैसनर के ऊपर चेयर से अटैक किया था। लैसनर ने इसके बाद भी उठकर रोमन रेंस को एफ-5 लगा दिए। इस दौरान पॉल हेमन नीचे ही रिंग में पड़े हुए थे। ये एंगल मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आया। मुझे नहीं लगता कि इसे रेसलिंग कहते हैं। हालांकि मैं इस सैगमेंट को बिल्कुल भी गलत नहीं कहूंगा लेकिन रोमन रेंस और पॉल हेमन का एंगल आगे जाना चाहिए था।

रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में पॉल हेमन से ब्रॉक लैसनर को लेकर कई सवाल पूछे। पॉल हेमन ने पहले जवाब नहीं दिया लेकिन अंत में उन्होंने बड़ी बात कही। पॉल हेमन ने कहा कि वो रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर से बचा रहे हैं। ये सुनकर रोमन रेंस गुस्सा हो गए और उन्होंने पॉल हेमन को फायर कर दिया। पॉल हेमन को इसके बाद रोमन रेंस ने शानदार सुपरमैन पंच लगा दिया था। रोमन रेंस चेयर से पॉल हेमन के ऊपर अटैक करने वाले थे लेकिन लैसनर ने एंट्री कर ली थी। लैसनर ने इसके बाद द उसोज और रोमन रेंस की हालत खराब कर दी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
15 comments