WWE SmackDown में The Rock के Bloodline को लेकर बात करने पर पूर्व मैनेजर की आई प्रतिक्रिया, हुई जमकर तारीफ

Ujjaval
WWE SmackDown के अंत को लेकर दिग्गज ने बात की
WWE SmackDown के अंत को लेकर दिग्गज ने बात की

The Rock & Bloodline: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) दोनों नज़र आए। द रॉक ने आधिकारिक तौर पर ब्लडलाइन (Bloodline) में शामिल होने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने शो के अंत में ब्लडलाइन के डॉमिनेशन का दावा किया था। अब उनके इस सैगमेंट के अंत को लेकर रेसलिंग दिग्गज ने जमकर तारीफ की है।

Sportskeeda Wrestling के SmackTalk शो पर डच मेंटल नज़र आए और उन्होंने यहां कई चीज़ों को लेकर बात की। इसी बीच मेंटल ने द रॉक के शो का अंत करने के लिए उपयोग किए गए शब्दों की तारीफ की। उन्होंने अपने ट्रेडमार्क 'कुकिंग' कैचफ्रेस में द ब्लडलाइन का नाम जोड़ दिया। मेंटल ने WWE की इसमें जोड़ी गई क्रिएटिविटी की तारीफ की। उन्होंने कहा,

"सैगमेंट को खत्म करने का यह अच्छा तरीका था। उन्होंने (द रॉक) द ब्लडलाइन को कैचफ्रेस में जोड़ा और इसका अंत करने का तरीका शानदार रहा।"

पूर्व WWE मैनेजर ने द रॉक और रोमन रेंस vs कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस मैच होने की संभावना पर बात की। उन्हें लगता है कि आने वाले हफ्तों में यह टैग टीम मैच ऑफिशियल हो सकता है। उन्होंने कहा,

"शायद वो (WWE) यह (मैच का ऐलान) अगले हफ्ते या इसके बाद कर सकते हैं। हमें देखना होगा।"

आप नीचे पूरा एपिसोड देख सकते हैं:

youtube-cover

क्या WrestleMania में The Rock का होगा मैच?

द रॉक ने WWE SmackDown में कुछ हफ्तों पहले वापसी की थी और रोमन रेंस को कंफ्रंट करते हुए मैच लड़ने के संकेत दे दिए थे। बाद में कोडी रोड्स ने रोमन रेंस को चैलेंज कर दिया और इसी के चलते ग्रेट वन vs ट्राइबल चीफ मैच ऑफिशियल नहीं हो पाया। द रॉक इसके बाद भी WWE टीवी का लगातार हिस्सा बन रहे हैं।

कुछ समय पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि द रॉक WrestleMania में इन-रिंग वापसी करने वाले हैं। रॉक ने खुद एक इंटरव्यू में मैच लड़ने के बारे में बात की थी। यह सही मायने में एक शानदार चीज़ है क्योंकि पीपल्स चैंपियन का आखिरी मुकाबला काफी सालों पहले आया था। अभी जिस तरह की स्टोरीलाइन चल रही है, ऐसा महसूस हो रहा है कि द रॉक और रोमन रेंस का कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के खिलाफ टैग टीम मैच होगा।

Quick Links