WWE Money in the Bank विजेता के Roman Reigns के साथ सैगमेंट पर दिग्गज ने दी प्रतिक्रिया, कही बड़ी बात

थ्योरी के मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतने के बाद सभी की निगाह उन पर टिक गई है.
थ्योरी के मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतने के बाद सभी की निगाह उन पर टिक गई है.

Roman Reigns: WWE के पूर्व मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने स्मैकडाउन (SmackDown) में थ्योरी (Theory) के सैगमेंट को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो थ्योरी (Theory) के मनी इन द बैंक (Money in the Bank) कैश-इन करने के हिंट को लेकर काफी ज्यादा कंफ्यूज हो गए थे।

बता दें कि SmackDown में रोमन रेंस के प्रोमो के दौरान थ्योरी अपने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट के साथ आ गए थे। फैंस काफी ज्यादा हैरान रह गए थे लेकिन हर किसी को पता था कि वो SmackDown में कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन नहीं करने वाले हैं। इसी वजह से दिग्गज के अनुसार उन्हें लाने का कोई तर्क नहीं बनता था।

WWE के पूर्व मैनेजर असल में थ्योरी को लेकर हुए कंफ्यूज

इस सैगमेंट को लेकर बात करते हुए दिग्गज मैनेजर डच मेंटल कहा कि,

"जब वो अपने ब्रीफकेस के साथ आए तो सब हैरान रह गए थे। उन्होंने यहां अपने फ्यूचर को लेकर कई हिंट दिए। हालांकि, सभी जानते थे कि वो SmackDown में अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश नहीं करेंगे। इस वजह से इस सैगमेंट का कोई भी मतलब नहीं बनता है। सभी को पता था कि वो यह गलती नहीं करेंगे।"

पूर्व WWE मैनेजर ने आगे कहा कि वो थ्योरी और ब्लडलाइन के बीच स्टोरीलाइन को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। उन्होंने आगे कहा कि कंपनी उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ सैगमेंट में हर हफ्ते बुक कर सकती है क्योंकि उन्होंने अपने इरादे साफ कर दिए हैं। थ्योरी ने भी बता दिया है कि वो फ्यूचर में वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं।

youtube-cover

बता दें कि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच SummerSlam में एक बार फिर से मुकाबला होने जा रहा है। इस बार भी यह दोनों ही स्टार अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक-दूसरे के खिलाफ नजर आएंगे। इस मैच को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मैच में थ्योरी को बुक करता है क्योंकि वो SummerSlam में अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now