Create
Notifications

WWE के मौजूदा चैंपियन की दिग्गज ने की जमकर तारीफ, SmackDown में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद मिली प्रशंसा

पूर्व NXT UK चैंपियन गंथर काफी टैलेंटेड हैं
पूर्व NXT UK चैंपियन गंथर काफी टैलेंटेड हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE के पूर्व मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने बताया कि मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गंथर (Gunther) मेन रोस्टर पर डेब्यू के बाद बहुत ही मजबूत दिख रहे हैं। ऑस्ट्रियन ब्रूजर के नाम से मशहूर गंथर ने 8 अप्रैल 2022 को Smackdown में मेन रोस्टर डेब्यू किया था। गंथर और उनके साथी लुडविग काइजर ने दमदार डेब्यू से पूरे Smackdown लॉकर रूम को अपने आने की चेतावनी दी थी।

अभी तक गंथर मेन रोस्टर पर अपराजित हैं और मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी हैं। Smack Talk के अंतिम एपिसोड में बात करते हुए मेंटल ने बताया कि रिंग जनरल WWE में सफल ही होंगे क्योंकि रिंग के अंदर उनका काम बहुत ही प्रभावी है। WWE के पूर्व मैनेजर ने रिकोशे की भी तारीफ की, जिन्होंने मैच के दौरान गंथर को मजबूत दिखाया। उन्होंने कहा,

"गंथर शो में अच्छा योगदान दे रहे हैं। यह मेरा तरीका है जिससे में उन लोगों को रेसलिंग के बारे में बताता हूँ, जो इसके फैन नहीं हैं। जब ऐसे लोग किसी गंथर जैसे सुपरस्टार को देखते हैं तो उन्हें रेसलिंग पर भरोसा होने लगता है, जब तक कि आप उनका भरोसा ना तोड़ें, लेकिन गंथर बहुत ही ज्यादा प्रभावशाली हैं। यह सही बात है ! मैं उनकी फ्लैटबैक ड्रॉपकिक का फैन हूँ। जब उन्होंने रिकोशे को कॉर्नर पर फेंका, तब उन्हें (रिकोशे को) यह मूव लगाना चाहिए था। मैं रिकोशे की भी तारीफ करना चाहता हूँ क्योंकि उन्होंने गंथर को मजबूत दिखाया।"
youtube-cover

WWE Smackdown में अभी तक गंथर को कोई नहीं हरा पाया है

रिकोशे कुछ हफ्ते पहले Smackdown में गंथर से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हार गए थे। मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से गंथर अभी तक एक भी मैच नहीं हारे हैं। इस हफ्ते हुए Smackdown के एपिसोड में फिर से एक बार गंथर और रिकोशे का मुकाबला हुआ।

The reign of The Ring General continues!@Gunther_AUT is UNSTOPPABLE!#WWE #SmackDown https://t.co/PPbsZlBBP4

मैच की शुरुआत में कुछ हाई-फ्लाइंग मूव्स लगाकर रिकोशे ने अपनी पकड़ बनाने की कोशिश की लेकिन चैंपियन ने अपनी ताकत का जबरदस्त इस्तेमाल करते हुए मैच की दिशा ही बदल दी। मैच के अंत में खतरनाक पावरबॉम्ब देकर गंथर ने सफलतापूर्वक अपनी चैंपियनशिप रिटेन की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...