WWE दिग्गज John Cena पर पूर्व मैनेजर ने लगाया गंभीर आरोप, साथी रेसलर के करियर खत्म होने का बताया संभावित कारण

WWE दिग्गज जॉन सीना पर लगे गंभीर आरोप
WWE दिग्गज जॉन सीना पर लगे गंभीर आरोप

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) का रेसलिंग जगत में काफी नाम है। वह हमेशा ही अपने काम से विरोधी के किरदार को और बेहतर कर देते हैं। 16 वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाले जॉन को लेकर कई बार काफी हैरान करने वाली बातें भी आमने आई हैं। ऐसी ही एक बात को रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) ने हाल में साझा किया है।

एलेक्स राइली एक पूर्व WWE सुपरस्टार हैं, जिन्हें द मिज़ के साथ टीवी पर दिखाया जाता था। उनके काम ने उन्हें फैंस के बीच में लोकप्रिय कर दिया था। एक समय पर मिज़ और सीना के बीच में स्टोरीलाइन चल रही थी, जहां पर एलेक्स ने अपने काम से इसको और बेहतर बना दिया था। इसके बाद वह सीना के साथ काम करने लगे लेकिन फिर भी उनका रेसलिंग करियर उतनी ऊंचाइयां नहीं छू सका था, जिसकी उम्मीद की जा रही थी।

Story Time with Dutch Mantell पर बात करते हुए डच मेंटल ने संभावना जताई कि जॉन सीना ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करके एलेक्स राइली के करियर पुश को रुकवा दिया होगा। डच ने कहा कि वह इसको कंफर्म नहीं कर सकते हैं लेकिन ऐसा होने की संभावनाएं काफी ज्यादा हैं। उन्होंने जॉन सीना पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा,

"मैंने इसके बारे में सुना है। मैं पहले भी यह बता चुका हूं कि आपको अपना पुश गंवाने में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है। यह संभावना तब और बढ़ जाती है, जब विंस मैकमैहन इंचार्ज के रूप में मौजूद हों। वहां कुछ भी हो सकता है। ऐसा हो सकता है कि जॉन सीना, एलेक्स राइली को पसंद नहीं करते हों। वह विंस के पास गए होंगे और उन्होंने अपने मन की बात उनसे साझा की होगी। इसके बाद उन्होंने राइली को कुछ नहीं बताया होगा लेकिन उनके पुश को रोक दिया गया होगा। मैं यह नहीं कह सकता हूं, कि यह सच है और कोई भी नहीं कह सकता है कि यह सच है, या नहीं। एलेक्स ने इसपर थीसिस की और उनका विचार इसपर सही है, क्योंकि मैंने ऐसा पहले भी होते हुए देखा है और शायद यह इस बार भी किया गया होगा।"
youtube-cover

WWE दिग्गज John Cena के रिंग में काम को लेकर Dutch Mantell ने कही बड़ी बात

डच मेंटल ने इससे पहले जॉन सीना की इन-रिंग स्किल्स को लेकर भी बात की हुई है। उनका मानना था कि सीना रिंग में बहुत अच्छे नहीं हैं लेकिन उनके पास एक करिज्मा है। डच का मानना था कि विंस मैकमैहन को सीना का रैप करना पसंद आया होगा। उनके हिसाब से जॉन के एक तकिया कलाम को विंस ने किरदार में बदलकर काफी पैसा कमाया है।